Asianet News Hindi

पीने के बाद पति ने किया ऐलान-पत्नी मेरी है..मैं पीटूं या मार डालूं..तुमको क्या? और फिर सिलेंडर में लगा दी आग

शराब पीने के बाद एक युवक इतना बहका कि उसे इस बात का ख्याल भी नहीं रहा कि वो सिलेंडर में आग लगाकर क्या करने जा रहा है। मामला पटियाला के एसएसटी नगर का है। यह युवक बेजवह अपनी पत्नी को पीट रहा था। जब एक पड़ोसिन ने उसे ऐसा करने से रोका, तो वो धमकाने लगा। वो अपने बच्चों को भी पीटने लगा। फिर सिलेंडर में आग लगाकर घर के बाहर फेंक दिया। गनीमत रही कि तुरंत डायल 100 मौके पर पहुंची और हादसा होने से पहले ही सिलेंडर की आग बुझा दी गई।

Patiala News, a young man did drama after drinking alcohol kpa
Author
Patiala, First Published May 28, 2020, 6:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटियाला, पंजाब. यह तस्वीर शॉक्ड करती है। दूर सिलेंडर से लपटे उठ रही हैं और लोग डरे-सहमे खड़े हैं। यह ड्रामा एक युवक ने शराब पीने के बाद किया। शराब पीने के बाद एक युवक इतना बहका कि उसे इस बात का ख्याल भी नहीं रहा कि वो सिलेंडर में आग लगाकर क्या करने जा रहा है। मामला पटियाला के एसएसटी नगर का है। यह युवक बेजवह अपनी पत्नी को पीट रहा था। जब एक पड़ोसिन ने उसे ऐसा करने से रोका, तो वो धमकाने लगा। वो अपने बच्चों को भी पीटने लगा। फिर सिलेंडर में आग लगाकर घर के बाहर फेंक दिया। गनीमत रही कि तुरंत डायल 100 मौके पर पहुंची और हादसा होने से पहले ही सिलेंडर की आग बुझा दी गई।


पड़ोसिन से बोला-तुमको क्या करना?
मुस्लिम कॉलोनी में मंगलवार को करीब 7 बजे एक युवक शराब पीने के बाद अपनी पत्नी और बच्चों को पीट रहा था। एक पड़ोसिन से हिम्मत करके उसे रोका। पड़ोसिन से डंडा दिखाकर कहा कि कोई तुमको पीटे, तो कैसा लगेगा? इस पर युवक भड़क उठा। वो कहने लगा कि यह मेरी पत्नी..मैं पीटूं या मार डालूं...तुमको क्या? इसके बाद युवक ने सिलेंडर में आग लगाकर बाहर फेंक दिया।

सूझबूझ से टला हादसा..
सिलेंडर से आग की लपटें निकलते देखकर लोग सतर्क हो गए। कुछ लोगों ने उसे डंडे से लुढ़काकर एकांत में धकेल दिया। फिर डायल 100 को कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई। थाना लाहोरी गेट इंचार्ज गुरप्रताप सिंह ने बताया कि युवक लोकराज लुक्का के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

कुछ रोचक और कुछ सेलेब्स वाले वीडियो, यहां क्लिक करके पढ़ें...

इंसानों की तरह होंठ हिलाकर बात करते हैं ये चिम्पांजी

लॉकडाउन 5.0 के लिए सरकार ने जारी की गाइडलाइन? क्या है सच

कुछ ऐसा होगा भविष्य का कॉफी शॉप

इस एक्टर ने सरेआम पत्नी को किया था Kiss

बहुत ही खतरनाक हो सकता है इस तरह का मास्क पहनना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios