Asianet News HindiAsianet News Hindi

वाह गजराज: कीचड़ में फंसे 3 ट्रकों को हाथी खींच ले गया, वीडियो देख लोग बोले-सूंड ने तो कमाल कर दिया

 सोशल मीडिया पर  एक हाथी यानि गजराज की बहादुरी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जहां पंजाब के अमृतसर में ट्रक कीचड़ में फंस जाता है। तमाम कोशिशों के बाद वह नहीं निकल पाता तो कीचड़ में फंसे ट्रक को निकालता है।
 

Punjab Amritsar News elephant pulled the truck stuck in mud video viral kpr
Author
First Published Sep 25, 2022, 1:50 PM IST


अमृतसर (पंजाब). कहते हैं कि हाथी से ज्यादा ताकतवर और कोई सा दूसरा जानवर नहीं होता है। वह भारी से भारी वस्तू या सामान को एक जगह से दूसरी जगह ले जा सकता है। एक ऐसा ही वीडियो पंजाब के अमृतसर से सामने आया है, जहां एक बलशाली हाथी ने मिट्टी में फंसे तीन ट्रकों को धक्का देकर एक-एककर बाहर निकाल दिया।

अमृतसर से महाराष्ट्र के नांदेड़ जा रहा था सिख समाज का जत्था
दरअसल, यह अनोखा मामला अमृतसर में कोलारस के भटौआ गांव का है। जहां सिख समाज एक जत्था अमृतसर से महाराष्ट्र के नांदेड़ के लिए जा रहा था। जिसमें यह ट्रक भी शामिल था। इसी दौरान वह रात को एक जगह रुक गए। लेकिन तेज बारिश के चलते उनके तीन ट्रक फंस गए। तमाम कोशिशों के बाद भी वो नहीं निकल सके। ऐसे में सिख समाज के जत्थे में शामिल हाथी से लोगों ने मिट्टी में फंसे लगभग 3 ट्रकों को निकालने में सहयोग लिया। जिसके बाद हाथी ने अपनी बलशाली सूंड से धक्का देकर उन्हें बाहर निकाल दिया।

इस तरह हाथी ने 3 ट्रकों को एक-एक कर बाहर निकाला
जत्थे में शामिल गुरुदेव सिंह ने बताया कि भटौआ गांव के पास सड़क किनारे कच्चे रास्ते पर उन्होंने अपने ट्रक खड़े कर दिए थे। लेकिन अचानक हुई तेज बारिश की वजह से वहां कीचड़ हो गई। ड्राइवर ने ट्रकों को निकालने की पूरी कोशिश की, लोगों ने धक्का भी लगाया, लेकिन नहीं निकल सके। ऐसे में हमने अपने जत्थे शामिल हाथी की सहायता से इन ट्रकों को एक-एक कर बाहर निकाला।

गजराज का वीडियो जमकर हो रहा वायरल
हाथी की बहादुरी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी रहा है। इस वीडियो में वह कीचड़ में फंसे ट्रक को निकालता दिखाई दे रहा है। लोग गजराज की ताकत को देख हैरान हो रहे हैं। इसके अलावा वह वीडियो को शेयर कर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios