Asianet News HindiAsianet News Hindi

चुनाव से पहले CM चन्नी का बड़ा बयान: मैं पार्टी के लिए कोई भी कुर्बानी देने को तैयार, जानिए इसके सियासी मायने

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि मैं आलोचना से डरता नहीं हूं, हमेशा ही उनका स्वागत करता हूं। चाहे फिर आलोचना करने वाले मेरे अपने भाई ही क्यों ना हो, वह भी ऐसा करता है तो मैं उसकी बात सुनता हूं और अपने आप में सुधार की कोशिश करता हूं। 

Punjab Election 2022 cm charanjit singh channi big statement for congress Chief Navjot Singh Sidhu kpr
Author
Amritsar, First Published Jan 2, 2022, 8:53 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस सीनियर नेताओं के बीच टकराव की स्थिति की खबरें सामने आ रही हैं। खासकर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ( Punjab Election 2022) और प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बीच की आपसी खींचतान बढ़ती जा रही है। वहीं सीएम चन्नी ने शनिवार को कहा कि वे सिद्धू के साथ काम करने के लिए तैयार हैं और पार्टी के लिए कोई भी बलिदान देने को तैयार हैं।

मैं पार्टी के लिए कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार...
मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि मैं आलोचना से डरता नहीं हूं, हमेशा ही उनका स्वागत करता हूं। चाहे फिर आलोचना करने वाले मेरे अपने भाई ही क्यों ना हो, वह भी ऐसा करता है तो मैं उसकी बात सुनता हूं और अपने आप में सुधार की कोशिश करता हूं। वहीं जब पत्रकरों ने सीएम से अपनी ही सरकार के खिलाफ बयान देने वाले सिद्धू के संबंध में सवाल पूछा तो चन्नी ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी के वफादार कार्यकर्ता हैं, उन्हें पार्टी आलाकमान ने जो काम सौंपा है, उसे पूरी ईमानदारी से कर भी रहे हैं। मैं सिद्धू साहब के साथ काम करने के लिए तैयार हूं और मैं ये पहले से ही कर रहा हूं। मैं पार्टी के लिए कोई भी कुर्बानी देने के लिए हमेशा तैयार हूं। पार्टी जो भी मुझसे कहेगी, मैं वो करुंगा। मेरे लिए पहले पार्टी है पद बाद में आता है।

सीएम चन्नी ने सिद्धू पर कसा था यूं तंज
बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू अक्सर अपनी ही पार्टी की सरकार के नेतृत्व के कामकाज की आलोचना करते रहे हैं। जिस दिन चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब के सीएम बने थे, तभी से सिद्धू की नाराजगी बाहर आने लगी थी। वहीं  शुक्रवार को जालंधर में एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री चन्नी सिद्धू का बिना नाम लिया तंज कसा था। उन्होंने पुलिसकर्मियों के एक कार्यक्रम में कहा था कि  पुलिसकर्मी इस बात की कतई चिंता ना करें कि कौन क्या बोल रहा है? अपराधियों और असमाजिक तत्वों की पतलून उन्हें (Police) देखकर गीली हो जाती है।

Punjab Elections 2022: कांग्रेस पंजाब में बिना CM Face के लड़ेगी विधानसभा चुनाव, जानिए क्या है इसकी वजह?

Punjab Election 2022: विधायकों की भदगड़ से टेंशन में कांग्रेस, हाइकमान ने बड़े नेताओं को दिल्ली तलब किया

Punjab Election 2022: BJP बोली- हम वर्चुअल रैली को तैयार, केजरीवाल दिल्ली में ताले लगा पंजाब में भीड़ जुटा रहे

Punjab Election 2022: BJP में शामिल होते ही इन 2 बड़े नेताओं को Z सिक्योरिटी, जानें क्या है इसकी वजह?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios