Asianet News HindiAsianet News Hindi

गजब पंजाब के मुख्यमंत्री! दूसरों को आदेश देने वाले CM चन्नी ने तोड़ी गाइडलाइन, मंच पर न मास्क न दो गज की दूरी

दो दिन पहले ही कांग्रेस सरकार ने कोरोना के संक्रमण को रोकने और महामारी पर अंकुश लगाने के लिए सख्त गाइडलाइऩ जारी की है। जिसके तहत सभी के लिए मास्क लगाना अनिवार्य किया है। लेकिन खुद मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी बिना मास्क और दो गज की दूरी के दिखाई दिए।

punjab election 2022 cm charanjit singh channi broken corona guideline in rally
Author
Ludhiana, First Published Jan 6, 2022, 3:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लुधियाना. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक के चलते विवादों में फंस गए हैं। वहीं दूसरी तरफ आज फिर उनकी एक तस्वीर सामने आई है। जहां वह खुद सरेआम कोरोना के गाइडलाइन का उल्लंघन करते नजर आए। जहां वो मंच पर बिना मास्क के नजर आए। जबकि उनके साथ कैबिनेट मंत्री और कई बड़े नेता मौजूद थे। कुछ इसी तरह का नजारा रैली में आए लोगों में दिखा। जहां कोरोना की गाइडलाइन की धज्जियां उड़ती दिखीं।

खुद नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे सीएम चन्नी
दरअसल, दो दिन पहले ही कांग्रेस सरकार ने कोरोना के संक्रमण को रोकने और महामारी पर अंकुश लगाने के लिए सख्त गाइडलाइऩ जारी की है। जिसके तहत सभी के लिए मास्क लगाना अनिवार्य किया है। वहीं मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ चालान तक  काटे जा रहे हैं। लेकिन अब चुनावी सभा में खुद पंजाब के मुखिया और मंत्री मास्क नहीं लगा रहे तो सोचिए आम जनता से कैसे उम्मीद कर सकते हैं।

पंजाब में स्कूल-जिम सब बंद..लेकिन हो रहीं चुनावी रैलियां
बता दें कि पंजाब में कोरोना खतरनाक साबित होता दिख रहा है। रोजाना मामलों में बढ़त्तरी हो रही है फिर भी प्रदेश के मुख्यमंत्री जनसभा कर लोगों को इक्ट्‌ठा कर रहे हैं। जबकि वह खुद दो दिन पहले आपात बैठक बुलाकर स्कूल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी जिम बंद, स्टेडियम और मेलों को बंद करने के आदेश दे चुके हैं। इतना ही नहीं बाजारों और लोगों को भीड जुटाने पर भी पाबंदी लगाई गई है। लेकिन खुद सीएम चुनावी रैलियां करने में लगे हुए हैं।

जहां रिकॉर्ड मामले..वहीं शर्मनाक तस्वीर
पंजाब में एक दिन में कोरोना के मामले 1811 मिले हैं। वहीं जिस शहर लुधियाना जिले में सीएम चन्नी की आज चुनावी रैली हो रही है, वहीं पर पिछले तीन से रिकॉड संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। जिसके बाद शहर के लोगों को पुलिस-प्रशासन ने मास्क पहनना अनिवार्य  किया है। लेकिन मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की गुरुवार को लुधियाना के माछीवाड़ा में आयोजित रैली में हजारों की संख्या में पहुंचे लोग बिना मास्क पहने बैठे दिखे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios