Asianet News Hindi

क्रूर बाप बना कातिल: 17 की बेटी को नींद में ही मार डाला, बोला-उसे बहुत समझाया था..फिर भी कर दी गलती

ऑनर किलिंग की घटनाएं कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही हैं। सुप्रीम कोर्ट के कड़े आदेश के बाद भी कहीं ना कहीं प्रेम प्रसंग में बेटियों का खून कर दिया जाता है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला पंजाब के मोगा जिले में सामने आया है।

punjab honor killing case daughter strangled to meet lover at night thrown dead in dead body in moga kpr
Author
Moga, First Published Sep 2, 2020, 1:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


मोगा (पंजाब). प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद भी ऑनर किलिंग की घटनाएं कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही हैं। सुप्रीम कोर्ट के कड़े आदेश के बाद भी कहीं ना कहीं प्रेम प्रसंग में बेटियों का खून कर दिया जाता है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला पंजाब के मोगा जिले में सामने आया है, जहां एक पिता ने  प्रेमी से मिलने पर अपनी नाबालिग बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर के छप्पड़ में फेंककर सो गया।

सुबह होते ही लोगों के सामने करने लगा ड्रामा
दरअसल, ऑनर किलिंग की यह घटना मोगा जिले के चूड़चक्क गांव में मंगलवार को हुई। देर रात को बेटी को मारने के बाद आरोपी सरवन सिंह सुबह उठते ड्रामे करने लगा कि रात से ही उसकी बेटी घर से गायब है। पूरा परिवार ने रातभर उसको खोजा, लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला। किसी की नजर घर के छप्पड़ पर पड़ी तो गांववालों के साथ मिलकर झूठा नाटकर करते हुए शव को निकालने लगा।

गांव के ही लड़के से प्यार करती थी बेटी
किसी तरह मामले की जानकारी पुलिस को लगी कि जो बेटी गायब हुई है उसका कहीं अफेयर चल रहा था। पुलिस की शक की सुई पिता पर हुई, क्योंकि गांववालों ने बताया कि कई बार वह अपनी बेटी की पिटाई कर चुका था। जब कड़ाई से पूछताछ की  गई तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

इस वजह से बेटी को मारने पर मजबूर हुआ पिता
आरोपी ने पुलिस को बताया कि हां मैंने ही अपनी बेटी को मारा है, कई बार मना करने के बाद भी प्रेमी से मिलना नहीं छोड़ रही थी। कल रात को जब हम लोग सो गए थे तो वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए गई थी। क्या करते बदनामी के डर से हमें उसको मारना पड़ा।

पिता के समझाने के बाद भी नहीं छोड़ा प्रेमी का साथ
बत दें कि 17 साल की लड़की अपने ही गांव के एक लड़के से प्यार करती थी, दोनों आपस में शादी करना चाहते थे। लड़की के घरवालों को गांव के लोग कई बार बेटी के बारे में बता चुके थे, यहां कि कुछ लोग बदनाम भी करने लगे थे। इसलिए पिता ने मौका पाकर रातो बेटी को मार डाला।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios