Asianet News HindiAsianet News Hindi

बड़ी शातिर हैं ये 2 बहनें, पुलिस ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार..पहले से जेल में हैं दोनों के पति..

पंजाब में दो सगी बहनों का कारनामा सामने आया है, जहां पुलिस ने 1 किलो हेरोइन के साथ दोनों बहनों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। इस नशीले पदार्थ की मार्केट में करोड़ों की कीमत बताई जा रही है।

punjab news chandigarh city two sisters arrested with one kg heroin in ludhiana kpr
Author
Ludhiana, First Published Jul 8, 2020, 11:59 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लुधियाना, पंजाब में दो सगी बहनों का कारनामा सामने आया है, जहां पुलिस ने 1 किलो हेरोइन के साथ दोनों बहनों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। इस नशीले पदार्थ की मार्केट में करोड़ों की कीमत बताई जा रही है।

बताई जा रही है करोड़ों कीमत 
दरअसल, लुधियाना एसटीएफ को सूचना मिली थी कि दो बहनें एक्टिवा से नशे की तस्करी सप्लाई करने जा रही हैं। पुलिस ने जब उनको पकड़ कर स्कूटी और उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 1 किलो 200 ग्राम हेरोइन निकली। बरामद हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करोड़ों रुपये बताई जा रही है।

कई राज्यों से जुड़े हैं इऩके तार
पूछताछ के दौरान महिलाओं ने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा-वह दिल्ली और अमृतसर से हेरोइन लाकर लुधियाना में कुछ लोगों को परचून में सप्लाई करती हैं। वह लंबे समय से नशा तस्करी के अवैध कारोबार में लिप्त हैं, इसके लिए वह राज्य के बाहर भी इसको सप्लाई कर चुकी हैं।

पहले से जेल में सजा काट रहे हैं दोनों के पति 
बता दें कि दोनों महिलाओं के पति पहले से ही नशा तस्करी के मामले में लुधियाना जेल में सजा काट रहे हैं। अब उनकी पत्नियों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है,ताकि इस मामले में और खुलासे हो सकें। फिलहाल महिलाओं की रिमांड जारी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios