Asianet News Hindi

जिस अस्पताल में हुई पत्नी की डिलीवरी वहीं मिला पति का शव, बेटे के जन्म की खुशियां मातम में बदलीं...

पंजाब में एक परिवार की खुशियां मातम मे बदल गईं। एक तरफ जहां पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया था। वहीं तीन बाद ही उसके पति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

punjab news dead  body found in hospital toilet in pathankot kpr
Author
Pathankot, First Published Feb 25, 2020, 8:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पठानकोट. पंजाब में एक परिवार की खुशियां मातम मे बदल गईं। एक तरफ जहां पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया था। वहीं तीन बाद ही उसके पति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। हालांकि महिला को उसके घरवालों ने उसके पति की मौत की जानकारी नहीं दी है।

पत्नी  की डिलीवरी के तीन बाद पति की मौत
दरअसल, पठानकोट के सिविल अस्पताल में रविवार के दिन एक महिला की डिलीवरी हुई थी। वह अभी हॉस्पिटल से घर भी नहीं आई थी कि उसी अस्पताल के टॉयलेट मंगलावर के दिन उसके पति संजीव कुमार का शव मिला। जहां मृतक की पहचान उसके जेब में मिले आधार कार्ड से हुई। 

टॉयलेट की खिड़की तोड़कर देखा तो अंदर पड़ा था युवक
एसएमओ डॉ. भूपिंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें सुबह स्टाफ का साढ़े 8 बजे फोन आया कि इमरजेंसी कॉरिडोर के शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद है, कोई काफी देर से अंदर है। वह न तो आवाज दे रहा है और न ही दरवाजा खोल रहा है। इसके बाद स्टाफ ने खिड़की का शीशा तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो युवक गिरा पड़ा था। उसके मुंह से झाग निकल रहा था।

मौत के कारण का नहीं चला पता 
एएसआई अंग्रेज सिंह ने बताया कि परिवार के बयान अनुसार युवक सुबह तड़के शौचालय गया था। वहां हार्टअटैक से संजीव की मौत हुई हो होगी। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios