Asianet News Hindi

खौफनाक वारदात: पुलिस वाले ने अपनी पत्नी और जवान बेटे की दर्दनाक हत्या, बहू ने भागकर बचाई जान..

यह खौफनाक वारदात रविवार को मुक्तसर जिले के सरावां बोदला गांव में हुई। जहां पंजाब पुलिस से बर्खास्त सतनाम सिंह इस घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि आरोपी ने जमीनी विवाद के चलते अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतार दिया।

punjab news double murder wife and young son by police man father in muktsar kpr
Author
Muktsar, First Published Dec 6, 2020, 8:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुक्तसर. पंजाब में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पुलिस से बर्खास्त सिपाही ने अपनी पत्नी और जवान बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। डबल मर्डर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

पत्नी और बेटे की हत्या, बहू ने भागर बचाई जान
दरअसल, यह खौफनाक वारदात रविवार को मुक्तसर जिले के सरावां बोदला गांव में हुई। जहां पंजाब पुलिस से बर्खास्त सतनाम सिंह इस घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि आरोपी ने जमीनी विवाद के चलते अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतार दिया। घटना के वक्त बड़ा बेटा घर पर नहीं था। उसकी पुत्रवधू ने पिछले गेट से भागकर किसी तरह अपनी जान बच गई।

पिता ने पोतों के नाम करवा दी थी जमीन
बत दें कि आरोपी सतनाम सिंह शराब पीने का आदि है, वह आए दिन पैसों के लिए घरवालों को परेशान करता था। आरोपित के बेटों के नाम पर 10 एकड़ जमीन है जो कि आरोपित अपने नाम लगवाना चाहता था। इसके लिए वह अक्सर ही घर में क्लेश करता रहता था। आरोपी के पिता प्रकाश सिंह ने अपनी सारी जमीन पोतो के नाम करवा दी थी। जिसको लेकर भी विवाद होता था।

गलत हरकतों की वजह से सस्पेंड हो गया था आरोपी
आरोपी सतनाम सिंह पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर कार्यरत था, लेकिन वह अपनी गलत आदतों की वजह से 1988 में पुलिस विभाग ने उसे निलंबित कर दिया। जब आरोपी नौकरी करता था उस वक्त वह शराब पीकर लोगों की बिना वजह गाली और मारपीट करता था। जिसके चलते उसे निलंबित कर दिया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios