Asianet News Hindi

जन्मदिन बना आखिरी दिन: बर्थडे सेलिब्रेट कर लौट रहे 2 दोस्तों की दर्दनाक मौत, खून से सन गए नए कपड़े

पंजाब में एक युवक की अपने ही जन्मदिन के दिन एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। साथ में बचपन के एक दौस्त की भी जान चल गई। वहीं तीसरा दोस्त गंभीर रुप से घायल है।

punjab news two friends died in road accident on birthday in jalandhar by uncontrolled car kpr
Author
Jalandhar, First Published Sep 6, 2020, 5:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जालंधर (पंजाब). क्या आपने कभी सोचा है कि जिस दिन किसी का बर्थडे हो अगर उस दिन मौत हो जाए तो क्या होगा। ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला पंजाब के जालंधर से सामने आया है। जहां एक युवक की अपने ही जन्मदिन के दिन एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। साथ में बचपन के एक दौस्त की भी जान चल गई। वहीं तीसरा दोस्त गंभीर रुप से घायल है।

घर पहुंचने से पहले पहुंची लाश
दरअसल, शनिवार देर तीन दोस्त बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करके घर कार से घर लौट रहे थे, इसी दौरान उनकी कार बिजली के एक खंभे जा टकराई। जिसमें दो दोस्तों की मौके पर मौत हो गई, वहीं तीसरा घायल हो गया। पुलिस ने मरने वालों की पहचान 28 वर्षीय अमित चौहान और 23 वर्षीय जसप्रीत जस्सा के रूप में की। 

शराब के नशे में चला रहे थे कार
बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त शराब के नशे में थे और वह तेज रफ्तार में कार चला रहे थे। वह पार्टी से लौटकर सिगरेट लेने जा रहे थे। उनकी कार  आरके ढाबे के पास एक खंभे से टकरा गई। कार को जसप्रीत चला रहा था, बगल की सीट पर बैठे अमित बैठा हुआ था। जबकि पिछली सीट पर तीसरा दोस्त जख्मी हो गया।

खून से लथपथ तीनों दोस्त
चश्मदीदों ने बताया हादसा बहुत ही भयानक था, तीनों युवक कार के नीचे बुरी तरह दबे हुए थे। युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला, जो खून से लथपथ थे। अस्पताल ले जाते समय दो की रास्ते में मौत हो गई। जबकि पॉपी नाम के तीसरे युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios