Asianet News HindiAsianet News Hindi

लूडो गेम क्या हारा एक दोस्त, दूसरे दोस्त ने कर दी उसकी हत्या..घर से 2 किमी. दूर दफना दी उसकी लाश...

इंसान को जरा-जरा सी बातों पर इतनी गुस्सा आ जाती है कि वह किसी का मर्डर तक कर देता हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला पंजाब में सामने आया है। जहां एक दोस्त ने सिर्फ 50 रुपए की वहज से दूसरे दोस्त की हत्या कर दी।

punjab news   two friends murdered in young man after throwing him in ludo throwing
Author
Amritsar, First Published Jul 19, 2020, 5:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अमृतसर. आज के समय में इंसान को जरा-जरा सी बातों पर इतनी गुस्सा आ जाती है कि वह किसी का मर्डर तक कर देता हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला पंजाब में सामने आया है। जहां एक दोस्त ने सिर्फ 50 रुपए की वहज से दूसरे दोस्त की हत्या कर दी।

लूडो में 50 रुपए हार गया था सुखजिंदर...
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह वारदात अमृतसर शहर में हुई, जहां विशालदीप सिंह ने सुखजिंदर सिंह को मौत के घाट उतार दिया। मृतक के भाई अवतार सिंह उर्फ सन्नी ने बताया कि उसका भाई अपने दोस्तों विशालदीप सिंह और मनी के साथ रिक्शा में बैठकर मोबाइल पर लूडो खेल रहे थे। इसी दौरान मेरा भाई गेम में 50 रुपए हार गया। जब उसने पैसे नहीं दिए तो दोनों ने मिलकर उसके सार जमकर मारीपीट की। कुछ देर  बाद सुखजिंदर ने विशाल का रिक्शा तोड़ दिया। लेकिन किसी तरह उनका समझौता हो गया।

लाश को घर से 2 किलोमीटर दूर फेक गए
विवाद के कुछ देर बाद विशालदीप वापस आया और सुखजिंदर को पार्टी का बोलकर घर से सुनसान वाली जगह पर ले गया। जहां पहले से उसके कुछ साथी मौजूद थे। सभी ने मिलकर पत्थर मार-मार कर सुखजिंदर की हत्या कर दी। इसके बाद लाश को घर से दो किलोमीटर दूर फेंक दिया।

सीसीटीवी में सामने आई गई सारी सच्चाई
मृतक के भाई ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद घर के आसपास के सीसीटीवी खंगाले तो उसमें दिखा कि आरोपी उसके भाई को जबर्दस्ती रिक्शा में बैठाकर ले जा रहे थे। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जहां पूछताछ में उन्होंने अपना गुनाह कबूलते हुए बोले-हां हमने यह हत्या 50 रुपए के चलती की है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios