Asianet News Hindi

सिद्धू ही होंगे पंजाब के कांगेस अध्यक्ष, लेकिन CM कैप्टन की एक शर्त..माफी मांगे तभी करूंगा मुलाकात

सीएम कैप्टन का कहन है कि पिछले कुछ दिन से जिस तरह से  सिद्धू ने मुझ पर और राज्य की सरकार पर जिस तरह बिना आधार के आरोप लगाए हैं। मुझ पर हमला करने वाले अपने ट्वीट के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगते, में उनको माफ नहीं करूंगा। 

punjab politics  crisis sidhu will be head of State congress President
Author
Chandigarh, First Published Jul 17, 2021, 10:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. पंजाब में जारी कांग्रेस की सियासत को लेकर दिल्ली से आए आलाकमान ने इसके लिए फॉर्मूला तैयार कर लिया है। इस फॉर्मूले के अनसुरार सिद्धू पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष होंगे। लेकिन उनके साथ 2 कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए जाएंगे और यह सीएम कैप्टन की पसंद के होंगे। सूत्रों के मुतबिक बताया जा रहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि वह सिद्धू से तब तक नहीं मिलेंगे जब तक कि खुद सिद्धू  उनके पास जाकर माफी नहीं मांग लेते हैं।

सिद्धू के माफी मांगने तक गुरु से मुलाकात नहीं करेंगे कैप्टन
सीएम कैप्टन का कहन है कि पिछले कुछ दिन से जिस तरह से  सिद्धू ने मुझ पर और राज्य की सरकार पर जिस तरह बिना आधार के आरोप लगाए हैं। मुझ पर हमला करने वाले अपने ट्वीट के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगते, में उनको माफ नहीं करूंगा। इसी बीच प्रदेश प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि कैप्टन साहब ने कहा कि पंजाब के विषय में अध्यक्ष के पद को लेकर के जो भी निर्णय करेंगी वो निर्णय मुझे स्वीकार्य होगा, मैं उसका आदर करूंगा।

 पंजाब में होंगे तीन कांग्रेस अध्यक्ष
दो दिन तक दिल्ली से आए पार्टी हाईकमान ने फैसला लिया है कि अब पंजाब में एक अध्यक्ष और दो  कार्यकारी अध्यक्ष होंगे। इसके अलावा जब पंजाब में कैबिनेट का विस्तार होगा उसमें सीएम का फ्री हैंड रहेगा। वह अपनी पंसद से किसी को भी मंत्री बना सकते हैं। बताया जा रहा है कि पार्टी हाईकमान एक दो दिन में सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनने का ऐलान कर सकते हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios