Asianet News HindiAsianet News Hindi

पंजाब में मूसेवाला के बाद अब पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला, अस्पताल से सामने आई ताजा तस्वीर

पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला हुआ है। वह गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें आनन-फानन में मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है और वो उनकी निगरानी में हैं।

Punjabi Singer Alfaaz Attacked admitted in fortis hospital mohali health update by honey singh kpr
Author
First Published Oct 3, 2022, 11:51 AM IST

अमृतसर. पंजाब में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद से आए दिन हमले की वारदाते सामने आ रही हैं। अब पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला हुआ है। वह गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें आनन-फानन में मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है और वो उनकी निगरानी में हैं। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।  बता दें कि सबसे पहले हादसे की जानकारी सिंगर हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी। उन्होंने बताया कि अल्फाज पर बीती रात किसी ने जानलेवा हमला किया। जिसने भी ये किया है उसे छोड़ूंगा नहीं। आप सभी लोग अल्फाज के लिए दुआ करें....

हादसा या किसी ने जान बूझकर कराया सिंगर पर हमला
दरअसल, सिंगर पर अल्फाज पर यह जानलेवा हमला रविवार देर रात किया है। किसी ने उनको टक्कर मार दी। हालांकि मोहाली पुलिस ने 
टक्कर मारने वाले वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी पहचान कर उससे पुछताछ शुरू कर दी। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुट गई है कि यह महज एक हादसा है या इस प्रकरण के पीछे कोई सोची समझी साजिश तो नहीं। पुलिस ने जिस युवक को इस हादसे में गिरफ्तार किया है उसका नाम विक्की बताया जा रहा है। 

टक्कर इतनी तेज की हवा में 10 फीट उछलकर गिर गए
शुरूआती पुलिस जांच में सामने आया है कि पंजाबी सिंगर रविवार देर रात अपने दोस्तों के साथ मोहाली के एक ढाबे पर खाना खाने पहुंचे थे। इसी दौरान ढाबे के पास मिनी टेंपो ने उनको टक्कर मार दी। बताया जाता है कि टक्कर इतनी तेज थी कि अल्फाज करीब 10 फीट तक हवा में उछलकर नीचे आ गिरे। जिसके चलते उनकी रीढ़ की हड्डी और पिछले हिस्सों में गंभीर चोट लगी है।

पहले की मारपीट...फिर टेंपू से रौंद दिया गया
बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट में मामूली झगड़े के बाद अल्फाज पर यह हमला हुआ है। वहीं सोशल मीडिया पर यह भी चर्चा है कि निजी दुश्मनी के चलते अल्फाज पर यह हमला किया गया है। पहले सिंगर के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की।  इसके बाद उन्हें टेंपू ट्रैवल सेरौंदा गया है। इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी हनी सिंह ने देते हुए कहा कि यह कोई हादसा नहीं है,  बल्कि एक सोची समझी साजिश के तहत जानलेवा हमला किया गया है।

कौन हैं पंजाबी सिंगर अल्फाज
बता दें कि अल्फाज का असली नाम अनंजोत सिंह पन्नू है, लेकिन सिंगिग की दुनिया में लोग उन्हें अल्फाज के नाम से जानते हैं। मूलरूप से चंडीगढ़ के रहने वाले अल्फाज ने हनी सिंह के एल्बम 'हाय मेरा दिल'' से इस इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था।  इसके अलावा  2013 में फिल्म जट्ट एयरवेज में भी नजर आ चुके हैं। हनी सिंह के काफी करीब हैं , उन्होंने बॉलीवुड में भी बर्थडे बैश गाा भी गाया था।

यह भी पढ़ें-भारतीय सीमा से चीन जा रहे विमान में बम से हड़कंप: लैंडिग की नहीं दी इजाजत, सुखोई उड़ा और देश से बाहर छोड़कर आए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios