Asianet News Hindi

5 साल की बेटी को पानी की टंकी में फेंकने के बाद मां 4 बार यह देखने गई कि बेटी मरी या नहीं

पड़ोसी को फंसाने महिला ने रचा षड्यंत्र। पड़ोसी ने महिला को पैसे चोरी करते पकड़ा था। महिला के पति ने माना कि महिला को झूठ बोलने और चोरी की आदत है।
 

Revenge: Conspiracy to murder own daughter by a mother
Author
Patiala, First Published Jul 12, 2019, 9:23 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटियाला। पड़ोसी से दुश्मनी निभाने एक महिला ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं। उसने अपनी ही बेटी को रस्सी से हाथ और मुंह पर कपड़ा बांधकर पानी की टंकी में फेंक दिया। इसके बाद भी उसका दिल नहीं पिघला। वो 4 बार टंकी तक यह देखने की गई कि बेटी मरी या नहीं। वो तो गनीमत रही कि मुंह से कपड़ा हट गया, जिससे बच्ची जोर-जोर से रोने लगी। इसके बाद लोगों ने उसे बचा लिया। महिला अपनी बच्ची को मारकर हत्या का इल्जाम पड़ोसी पर लगाना चाहती थी।

झूठ बोलने और चोरी की आदत है महिला को
-सुमन नामक यह महिला को उसके पड़ोसी गुरनाम सिंह ने पैसे चोरी करते पकड़ा था। इस पर उसे सरेआम काफी बेइज्जत किया गया था। बस; इसी का बदला लेने सुमन ने यह दिल दहलाने वाला षड्यंत्र रचा। सुमन की करतूत से नाराज उसका पति गुरप्रीत सिंह दोनों बच्चों को लेकर कुछ दिनों के लिए उससे दूर हो गया था। गुरप्रीत ने कहा कि सुमन को झूठ बोलने और चोरी की आदत है। हालांकि सुमन ऐसा कुछ कदम उठाएगी, किसी ने सोचा भी नहीं था। 


-हैरानी की बात यह है कि सुमन को अपने किए पर रत्तीभर पर पछतावा नहीं है। उसने कहा कि वो पड़ोसी को कड़ा सबक सिखाना चाहती थी। सुमन ने कहा कि उसकी चोरी पकड़े जाने के बाद ननद व पति के सामने उसे काफी बेइज्जत किया गया था।

करीब 20 घंटे टंकी में पड़ी रही बच्ची
-महिला ने 8 जुलाई को बच्‍ची को पड़ोसी के घर की तीसरी मंजिल पर बनी पानी की टंकी में फेंक दिया था। इसके बाद पति को कॉल करके बताया कि बेटी गायब हो गई है। गुरप्रीत सिंह ने बेटी के लापता होने का मामला समाना के सदर थाना में दर्ज करवाया था।

-डरी-सहमी बच्ची ने बताया कि; वो सो रही थी। जब आंख खुली तो खुद को टंकी में बंद पाया। माना जा रहा है कि पानी से कपड़ा गीला होने पर वो मुंह से हट गया और बच्ची को चिल्लाने का मौका मिल गया। बावजूद उसके करीब 20 घंटे तक बच्ची टंकी में पड़ी रही।

-थाना सदर समाना के इंचार्ज गुरदीप सिंह ने बताया कि 9 जुलाई को गुरनाम सिंह ने पुलिस को फोन करके सूचना दी थी कि उसकी पानी की टंकी से किसी बच्ची के रोने की आवाज आ रही है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस को आशंका है कि इस मामले में कोई अन्य व्यक्ति भी शामिल हो सकता है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios