Asianet News HindiAsianet News Hindi

पेट में मर चुका था बच्चा, ससुरालवालों ने जवाब दिया-घर पर देसी तरीके से इलाज करवा रहे हैं

पंजाब के लुधियाना में एक गर्भवती की संदिग्ध मौत मामला सामने आया है। महिला की डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। मृतका 8 महीने की गर्भवती थी। आरोप है कि उसकी तबीयत खराब थी, लेकिन उसे जानबूझकर डॉक्टर को नहीं दिखाया गया।
 

Sensational case of death of a pregnant in Ludhiana, Punjab
Author
Ludhiana, First Published Nov 4, 2019, 5:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लुधियाना. यहां के शिमलापुरी इलाके में एक गर्भवती महिला की संदिग्ध मौत का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मृतका के परिजनों ने ससुरालवालों पर उनकी बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत मिलने पर शिमलापुरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कार लेकर भी नहीं भरा मन...
मोरिंडा निवासी मृतका के पिता प्रदीप ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि उनकी बड़ी बेटी पलकी की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। शादी के बाद दामाद ने कार की डिमांड रखी थी। उन्होंने कर दिलवा दी। इसके बाद भी ससुरालवाले उनकी बेटी को परेशान करते थे। इसे लेकर कई बार पंचायत भी बैठी। पंचायत में ससुरालवाले दुबारा ऐसा न करने का वादा करते, लेकिन कुछ दिनों बाद फिर से उनकी बेटी को परेशान करने लगते।

Sensational case of death of a pregnant in Ludhiana, Punjab

(मृतका के परिजन)

भाई दूज पर बेहोश मिली थी पलक...
पिता ने बताया भाई दूज पर पलक की छोटी बहन और भाई उसके घर गए, तो वो बेहोश पड़ी मिली थी। वो बीमारी थी, लेकिन उसका इलाज नहीं कराया जा रहा था। ससुरालवालों ने कहा कि घर पर ही देसी तरीके से इलाज कर रहे हैं। उसे घर पर ही ग्लूकोज चढ़वाया जा रहा था। इसकी जानकारी जब छोटी बेटी ने यहां दी, तो ससुरालवालों ने उसका मोबाइल छीन लिया। 30 अक्टूबर का पलक की हालत बिगड़ी, तब उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हालांकि 2 दिन बाद उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों  के मुताबिक, पेट में बच्चे की मौत होने से जहर फैल गया था। अगर उसे समय पर हॉस्पिटल ले आते तो शायद जान बच सकती थी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios