Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुबह टहलने निकली महिला पत्रकार का यौन उत्पीड़न, हुई जख्मी

पंजाब विश्वविद्यालय के बॉटनिकल गार्डन में सुबह टहलने निकली एक महिला पत्रकार पर एक अज्ञात व्यक्ति ने यौन हमला किया पत्रकार के चेहरे और बाजू पर जख्म के निशान आए हैं
 

Sexual assault on a female journalist in punjab university campus  kpm
Author
New Delhi, First Published Dec 10, 2019, 5:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़: पंजाब विश्वविद्यालय के बॉटनिकल गार्डन में सुबह टहलने निकली एक महिला पत्रकार पर एक अज्ञात व्यक्ति ने यौन हमला किया। पत्रकार के चेहरे और बाजू पर जख्म के निशान आए हैं। पुलिस ने बताया कि एक प्रमुख समाचार पत्र की 45 वर्षीय पत्रकार को चेहरे और हाथ पर जख्म आए हैं। यह घटना सोमवार की है।

चंडीगढ़ पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में महिला ने बताया कि वह सुबह सात बजकर 25 मिनट पर वह टहलने गई थी इसके बाद अचानक से वहां एक व्यक्ति आ गया। घटना के समय आस-पास कोई भी नहीं था।

पुरुष ने पत्रकार पर कुछ टिप्पणी की

शिकायत के अनुसार पुरुष ने पत्रकार पर कुछ टिप्पणी की। इसपर महिला ने कहा कि वह उसका फोटो खिंचकर पुलिस को भेज देंगी जिसके बाद आरोपी ने पत्रकार को पकड़ लिया। महिला पत्रकार ने खुद को छुडाने की कोशिश की। उसे 15 मिनट बाद खुद को छुड़ाने में सफलता मिली।

इस घटना से कुछ दिन पहले भी करीब 45 साल के इसी व्यक्ति ने महिला पत्रकार से पूछा था कि वह किस हॉस्टल में रहती हैं। पत्रकार ने उसे यह कह कर बात खत्म कर दी थी कि वह शिक्षक हैं।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios