Asianet News Hindi

यह है पंजाब पुलिस का सब इंस्पेक्टर, उसे उठाने के लिए 3-4 लोग लगे

यह तस्वीर पंजाब पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर की है। जैसा कि बताया जा रहा है कि ये एक गांव में रेड डालने पहुंचे थे। उन्हें खबर मिली थी कि पूर्व सरपंच ने अपने घर में हेरोइन छुपा रखी है। लेकिन हुआ उल्टा। सबने मिलकर इन्हें खूब पीटा। आरोप है ये खुद नशे की हालत में थे।

Shocking photos of a Punjab Police sub-inspector go viral
Author
Amritsar, First Published Sep 13, 2019, 1:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अमृतसर. पंजाब में नशे का कारोबार एक बड़ी चिंता बनकर सामने आया है। हैरानी की बात है कि ड्रग्स की आड़ में कुछ पुलिस अफसर अपनी ड्यूटी का दुरुपयोग कर रहे हैं। यह मामला भी इसी से जुड़ा है। तरनतारन पुलिस के सब इंस्पेक्टर बलदेव सिंह अमृतसर के चौगावा गांव में रेड डालने पहुंचे थे। उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि यहां रहने वाले पूर्व सरपंच जतिंदर सिंह ने अपने घर में हेरोइन छुपा रखी है। लेकिन जैसे ही सब इंस्पेक्टर ने घर में घुसने की कोशिश की, कुछ लोगों ने उन्हें पकड़कर बुरी तरह पीट डाला। आरोप है कि उनकी रिवाल्वर भी छीन ली थी। पूर्व सरपंच शिरोमणि अकाली दल(बादल) से जुड़ा हुआ है।

रिश्तेदारी निभाना पड़ा भारी...
पूर्व सरपंच का आरोप है कि गांव का मौजूदा सरपंच निरवैल सिंह कांग्रेस नेता है। सब इंस्पेक्टर उसका रिश्तेदार है। निरवैल के इशारे पर सब इंस्पेक्टर उन्हें परेशानक करता है। सब इंस्पेक्टर पर आरोप है कि उसने 2 लाख रुपए की मांग की थी। पैसा न देने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी जा रही थी। गांववालों का कहना है कि बलदेव नशे की हालत में गांव आया था। पुलिस अफसरों ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों की शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios