Asianet News Hindi

पंजाब में BJP कंडिडेट के लिए सनी देओल का रोड शो, गाड़ी तक पहुंचने के लिए धक्का-मुक्की

पंजाब में गुरदासपुर के सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने गुरूवार को फगवाड़ा से भाजपा उम्मीदवार राजेश बागा के लिए रोड शो किया।

Sunny Deol did road show for BJP candidate in Punjab
Author
Phagwara, First Published Oct 18, 2019, 12:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फगवाड़ा(Punjab). पंजाब में गुरदासपुर के सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने गुरूवार को फगवाड़ा से भाजपा उम्मीदवार राजेश बागा के लिए रोड शो किया।

देओल की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हुए थे। वे सांसद की गाड़ी तक पहुंचने के लिए एक-दूसरे को धक्का दे रहे थे। उनके फैन्स उनके साथ सेल्फी ले रहे थे, तो कुछ ने उनसे हाथ मिलाया। वह ‘सिरोपा’ और परंपरागत शॉल पहने हुए थे। देओल के सुरक्षा कर्मियों ने मीडिया को दूर रखा था। रोड शो गुरु हरगोबिंद नगर स्थित भाजपा कार्यालय से शुरू हुआ था। इसके बाद देओल भाजपा उम्मीदवार जंगी लाल महाजन के वास्ते रोड शो करने के लिए मुकेरियां रवाना हो गए।

जब भीड़ में किसी ने पूछा कि उन्हें फगवाड़ा आने पर कैसा लगा तो अभिनेता ने कहा, ‘‘ बहुत चंगा लगा।’’ रोड शो के दौरान दोओल को ‘फगवाड़ा के शेर’ (धमेंद्र) का बेटे और ‘पंजाब दा पुत्तर’ बताने वाले पोस्टर लगाए गए थे।

कांग्रेस प्रत्याशी बीएस धालीवाल से है मुकाबला
फगवाड़ा विधानसभा सीट पर भाजपा के उम्मीदवार राजेश बघा का मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व आईएएस अधिकारी बीएस धालीवाल से है। यह सीट विधायक सोम प्रकाश के होशियारपुर से लोकसभा सदस्य बनने की वजह से खाली हो गई थी। फगवाड़ा, मुकेरियां, जलालाबाद और दाखा विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान होगा।

 

[यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है]
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios