बठिंड़ा (पंजाब). प्याज के बढ़ते दाम लोगों के लिए इतने मुसीबत बन गए हैं कि इसके लिए अब कत्ल भी होने लगे। ऐसा ही एक मामला पंजाब में सामने आया है जहां तीन लोगों ने मिलकर एक ट्रक ड्राइवर की दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने ट्रक से प्याज लूटने की प्लानिंग की वजह से इस अपराध को अंजाम दिया है।

पहले से बना रखी थी ये प्लानिंग
दरअसल, यह अपराध बठिंड़ा के नरूआणा मार्ग पर हुआ है। आरोपियों ने ट्रक को लूटने की पहले से प्लानिंग बना रखी थी। वह अपने साथ इसके लिए एक खाली ट्राला भी लेकर आए थे। क्योंकि उनको पता था कि इस ट्रक में करीब 20 लाख की प्याज भर रखी है। इसी मकसद से उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। 

ट्रक मालिक ने पुलिस बताई पूरी कहानी
ट्रक मालिक बिंदर सिहं ने पुलिस को बताया कि, उसके ड्राइवर का नाम बनवारी लाल था जो श्रीगंगानगर का रहने वाला था। वो मेरे साथ नासिक से प्यार लेकर आ रहा था। इस दौरान हम चाय पीने के लिए एक ढाबे पर रुके। फिर मैं सो गया और बनवारी गाड़ी चलाने लगा। कुछ दूर चलने के बाद एक ट्राला में तीन लोग आए और हमको रोककर शीशा खोलने को कहने लगे। हमने जब खिड़की खोली तो उन्होंने उसकी छाती पर गोली दाग दी। इसके बाद मैंने गाड़ी को भगा दिया फिर रास्ते में एंबुलेंस को कॉल किया। जहां अस्पताल में एडमिट करने के बाद बनवारी की मौत हो गई। 

परिजनों को सौंप दी डेडबॉडी
पुलिस ने गाड़ी मालिक की दी जानकारी के अनुसार मामले को दर्ज कर लिया है। इसके बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को बुलाकर उनको डेडबॉडी सौंप दी है। हालांकि आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए हैं। पुलिस न जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने के लिए एक टीम को रवाना कर दिया है।