Asianet News HindiAsianet News Hindi

परिवार के लिए रास्ते में मौत बनकर खड़ा था 'खंबा', पास पहुंचते ही पिता पुत्र की मौत, मां चीखती रही

एक दर्दनाक हादसा चंडीगढ़ शहर में हुआ। जहां एक पिता-पुत्र ने मौके पर दम तोड़ा दिया। जबकि हादसे में शिकार मां गंभीर रुप से जख्मी हो गई है, जो जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

two died and one injured in road accident chandigarh kpr
Author
Chandigarh, First Published Dec 24, 2019, 3:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़, आए दिन एक्सीडेंट की खबरें सामने आ रही हैं। जिसमें मौके पर ही परिवार के परिवार खत्म हो जा रहे हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा चंडीगढ़ शहर में हुआ। जहां एक पिता-पुत्र की स्पाट पर दम तोड़ा दिया। जबकि हादसे की शिकार मां गंभीर रुप से जख्मी हो गई है।

घर पहंचने से पहले हो गई मौत
दरअसल, यह हादसा सोमवार रात चंडीगढ़ के सेक्टर-34 में हुआ। जहां एक युवक अपनी बाइक से मार्केट करके घर लौट रहा था। इसी दौरान उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पोल से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिता और पुत्र ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। वहीं महिला अभी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

गुलाब जामुन कारोबारी था परिवार
दरअसल,  गुलाब जामुन के कारोबारी प्रवीण अपनी पत्नी और छह साल के बेटे रोहन के साथ सेक्टर 29 स्थित अपने घर की ओर आ रहे थे। जैसी वह  सेक्टर-34 के  गुरुद्वारे के पास पहुंचे कि उनकी गाड़ी एक पोल से टक्करा गई। आसपास मौजूद लोगों ने उनको एंबुलेंस को कॉल कर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों न पिता-पुत्र का मृत घोषित कर दिया। जबकि महिला का इलाज जारी है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios