Asianet News Hindi

कोहरे में कोहराम: पेड़ से इतनी तेज रफ्तार में टकराई कार कि परखच्चे उड़ गए

ठंड के दिनों में कोहरे के कारण सड़क हादसे बढ़ जाते हैं। ऐसे में गाड़ी चलाते समय रफ्तार पर काबू रखना बहुत जरूरी है। यह हादसा इसी का उदाहरण है। सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने पर दो फौजियों की मौत हो गई। वे छुट्टी पर घर आ रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

Two soldiers killed in horrific road accident in Barnala, Punjab kpa
Author
Barnala, First Published Dec 8, 2020, 11:38 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बरनाला, पंजाब. दुर्घटना से देर भली! सर्दियों में कोहरे के कारण विजिबिलिटी(दृश्यता) कम हो जाती है। ऐसे में सड़क हादसों की संख्या भी बढ़ जाती है। ठंड में गाड़ी चलाते समय रफ्तार पर काबू रखना बहुत जरूरी है। यह हादसा इसी का उदाहरण है। सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने पर दो फौजियों की मौत हो गई। वे छुट्टी पर घर आ रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एक घायल है।

यह है पूरा मामला...
थाना सिटी-2 के एसएचओ गुरमेल सिंह ने बताया कि यह हादसा सोमवार देर रात करीब 12.30 बजे हुआ। कार में सुखविंदर सिंह, निर्मल सिंह और राजविंदर सिंह सवार थे। तीनों बरनाला के रहने वाले हैं। तभी उनकी कार बेकाबू होकर एक पड़े से टकरा गई। हादसे में सुखविंदर और निर्मल सिंह की मौत हो गई। राजविंदर बुरी तरह घायल है।

हादसा ओवर स्पीड के कारण हुआ। इस समय रात और सुबह कोहरा छाया हुआ है। ऐसे में अलर्ट किया जा रहा है कि गाड़ी की रफ्तार कम रखें।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios