Asianet News HindiAsianet News Hindi

किसी और को मारने आए थे हत्यारे, बेवजह इन दो छात्रों को गंवानी पड़ी जान

चंडीगढ़ के सेक्टर-15 में किराये से रहने वाले कॉलेज के दो छात्रों की बुधवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावर किसी की तलाश में आए थे। गलती से इन्हें मारकर चले गए।

Two students shot dead in Chandigarh kpa
Author
Chandigarh, First Published Dec 19, 2019, 11:10 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. यहां के सेक्टर-15 में बुधवार देर रात घर में घुसकर दो छात्रों की हत्या कर दी गई। इनकी पहचान अजय कुमार और विनीत के रूप में हुई है। विनीत गोहाना का रहने वाला था, जबकि अजय हरियाणा के ही जींद का। दोनों कॉलेज में पढ़ते थे और यहां मकान नंबर 3556 में सबसे ऊपरी मंजिल पर किराये से रह रहे थे। हमलावर चार की संख्या में थे। उन्होंने ऊपर आते ही ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इससे किसी को भी बचने का मौका नहीं मिला।

मालिक ने देखा हमलावरों को भागते हुए
हमलावर कौन थे, अभी इसका पता नहीं चल पाया है। हालांकि CCTV फुटेज के आधार पर उन्हें ढूंढा जा रहा है। घटना के वक्त मृतकों के साथ उसका दोस्त मोहित पुनिया भी था, जो सुरक्षित है। मकान मालिक ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर वे ऊपर की ओर जाने लगे, तब हमलावरों को भागते देखा। इसे गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि इन छात्रों का उससे कोई लेना-देना नहीं था। हमलावर कुछ दूर पैदल भागे, फिर एक कार में बैठकर चले गए। आरोपियों ने 9 फायर किए।

Two students shot dead in Chandigarh kpa
गवाह को मारने आए थे
पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि हमलावर किसी गैंगस्टर से जुड़े हुए हैं। वे आशु नैन नामक किसी शख्स की तलाश में यहां पहुंचे थे। आशु किसी हत्या के मामले में गवाह है। हमलावर उसे ही मारने पहुंचे थे। गलती से इन छात्रों को मार बैठे। बताते हैं कि 6 मार्च को सेक्टर-49 में विशाल चिल्लर नामक शख्स की हत्या हुई थी। विशाल की सरकारी नौकरी लगी थी। वो आशु को पार्टी देने आया था। विशाल की हत्या में आशु के अलावा एक अन्य युवक गवाह थे। हमलावर इन्हें ढूंढने पहुंचे थे। दोनों कुछ समय पहले ही यह फ्लैट खाली करके सेक्टर-15 में शिफ्ट हो गए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios