Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति की लंबी उम्र के लिए रखना था करवा चौथ का व्रत, सुबह पानी पीने से पहले पत्नी की मौत


 मौके पर मौजूद लोगों को यह चर्चा करते सुना कि देखो कुदरत का अजब संयोग, जो पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखने वाली थी, विधाता ने उसकी खुद की उम्र की रेखा ही काट दी।

wife dies even before karva chauth vrat eats sargi in ludhiana punjab
Author
Ludhiana, First Published Oct 17, 2019, 4:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटियाला (पंजाब). करवा चौथ शादीशुदा महिलाओं का बड़ा त्योहार है। लेकिन पंजाब में एक दिल दहला देने वाली खबर ने सबको दुखी कर दिया है। जहां पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखने जा रही एक महिला की अचानक सुबह मौत हो गई। उसने बड़े अरमानों से अपने हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लगाई थी। लेकिन अब पति उसको पानी पिलाने की जगह असका अंतिम संस्कार करेगा।

पूरे इलाके में छा गया मातम
दरअसल, पूरे परिवार को हैरान कर देने वाला यह मामला सुबह करीब 5 बजे के बताया जाता है। महिला करवाचौथ के व्रत के लिए सरगी खाने की तैयारी कर रही थी कि अचानक उसे हार्ट अटैक आया और उसने मौके पर दम तोड़ दिया। इस घटना का पता चलते ही इलाके में मातम छा गया

लोग यही बोल रहे- कैसे बना यह अजीब  संयोग
मृतक महिला पटियाला जिले की रहने वाली थी, जिसना नाम रेखा मित्तल बताया जाता है। जानकारी के अनुसार रेखा नाभा में सरकारी टीचर थी। उसके दो बच्चे हैं जिसमें 16 साल की एक बेटी और 12 साल का एक बेटा है। पूरे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। लोग यही चर्चा कर रहे हैं कि कितना अजीब संयोग है कि जो व्रत रखकर पति की लंबी उम्र के लिए कामना करनी थी, लेकिन उसकी उम्र की रेखा छोटी पड़ गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios