Asianet News HindiAsianet News Hindi

भाभी को होटल में ले गया देवर, बेड पर पहले से तैयार कर रखा था सेटअप, फिर शुरु हुआ गंदा खेल

जयपुर से देवर भाभी जैसे पवित्र रिश्तों को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक हैवान देवर अपनी भाभी को काम दिलाने के नाम पर होटल ले गया। इसके बाद रेप किया और पोर्न वीडियो बना लिया।

devar raped bhabhi by drinking intoxicating cold drinks and made porn videos kpr
Author
Jaipur, First Published Aug 20, 2022, 2:23 PM IST

जयपुर (राजस्थान). जयपुर से रिश्तों को तार तार कर देने वाली घटना सामने आई है। भाभी को काम दिलाने के बहाने देवर उसे साथ ले गया और उसके बाद कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। भाभी ने देवर पर भरोसा किया और उसके बाद कोल्ड ड्रिंक पी ली। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद भाभी अचेत हो गई। उसक बाद देवर ने भाभी की इज्जत लूट ली। इतना ही नहीं भाभी बाद में केस नहीं कराए इस कारण खाली कागजात पर साइन और करा लिए। लेकिन देवर के ये सारे हथकंडे फेल हो गए। भाभी सीधे थाने पहुंच गई और केस दर्ज करा दिया। मामला जयपुर शहर के बजाज नगर थाने में दर्ज कराया गया है। 

भाभी का रेप करने  के बाद भेजता था गंदे वीडियो 
मालवीय नगर पुलिस ने बताया कि 32 वर्षीय एक महिला ने अपने देवर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीडिता ने पुलिस को बताया कि उसे काम की  जरुरत थी। इस बारे में देवर को पता था। वह करीब ग्यारह महीने पहले मेरे पास आया और बोला भाभी आपको काम दिला देता हूं। इस बहाने एक होटल में ले गया और बोला जो काम देंगे वह होटल में ही मिलेंगे। 

पहले भाभी का किया रेप फिर बनाए पोर्न वीडियो
महिला ने बताया कि वह होटल में ले जाकर देवर मुझे एक कमरे में ले गया और नशा दिया। वहां पहले से ही उसने कई जगहों पर मोबाइल लगा रखे थे । वहां पर भाभी को लेकर जाकर उसने रेप किया और वीडियो बनाए। उसके बाद ये वीडियो वायरल करने क धमकी देकर कई बार रेप किया। आखिर पीडिता ने अपने पति को इस बारे में जानकारी दी और फिर थाने जाकर केस दर्ज कराया। अब बजाज नगर थाने में पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-राखी बांधने गई थीं 2 सगी बहनें, लेकिन कमरे में जाते ही बनाने लगीं शारीरिक संबंध...बिहार का शर्मनाक कांड

यह भी पढ़ें-देवर के साथ संबंध बनाती थी भाभी, इस कदर दीवानी हुई की करवा दिया पति का मर्डर-खुद बयां की डर्टी कहानी
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios