Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान के अय्याश डॉक्टर शॉकिंग कहानी, खूबसूरत महिला की न्यूड फोटो खींच मिटाई हवस

राजस्थान के जयपुर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक डॉक्टर की काली करतूत जब सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। उसने एक सेमिनार में खुद को कुंवारा बताकर महिला से दोस्ती कर ली। इसके बाद प्यार का नाटक कर संबंध बनाने लगा। फिर डॉक्टर ने अपनी हवस की प्यास पूरी करने के लिए महिला की न्यूड तस्वीरें खींच लीं।

doctor illegal physical relation with beautiful lady then Blackmail making of nude photos kpr
Author
First Published Sep 27, 2022, 5:01 PM IST

जयपुर. राजस्थान में भगवान कहलाया जाने वाला डॉक्टर हैवान निकला। एक खूबसूरत महिला डॉक्टर को उसने बड़ी चालाकी से झांसे में फंसा लिया। एक सेमिनार में मिलने के दौरान उसने खुद को कुंवारा बताकर महिला से दोस्ती कर ली। कुछ दिन बाद ही प्यार का नाटक कर शादी का झांसा देकर वह महिला डॉक्टर के साथ हम बिस्तर हो गया। जहां उसने  मीठी बातों में फंसाकर उसकी नग्न तस्वीरें भी खींच ली। पर इसके बाद ही उसकी हकीकत सामने आ गई। महिला डॉक्टर के सामने उसके शादीशुदा होने का राज खुल गया। 

डॉक्टर नग्न फोटो खींचकर मिटाने लगा अपनी हवस की प्यास
डॉक्टर ने अपनी हवस की प्यास पूरी करने के लिए उसने उन तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर उसका बलात्कार करना शुरू दिया। मामले में शारीरिक व मानसिक रूप से पूरी तरह टूटने पर डॉक्टर ने अब प्रताप नगर थाने में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जिसमें आरोपी चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई कर न्याय की मांग की गई है। पीडि़ता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीडि़ता ने एफआईआर में यूं बयां किया दर्द
जयपुर के प्रताप नगर थाने में दर्ज मुकदमे में महिला डॉक्टर ने बताया कि वह 37 वर्ष की है। पिछले साल एक मेडिकल सेमिनार में उसकी मुलाकात आरोपी डॉक्टर मनीष मील से हुई थी। जिसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। उसने खुद को अविवाहित बताते हुए उसे शादी का झांसा दिया। इसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान आरोपी चिकित्सक ने उसके अश्लील फोटो भी मोबाइल में खींच लिए। इसके बाद चार महीने पहले ही उसे पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा है। इस पर उसने उससे दूरी बनाना शुरू कर दिया। लेकिन, आरोपी डॉक्टर मनीष ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने के साथ उसके साथ बलात्कार किया। उसके साथ मारपीट भी की। लिहाजा आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए। पीडि़ता डॉक्टर की रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-3 महीने पहले दुल्हन बनकर आई चाची का दिल भतीजे पर आया, दोनों रोज मनाते सुहागरात...चाचा ने बिस्तर पर पकड़ा तो
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios