Asianet News HindiAsianet News Hindi

जन्मदिन की पार्टी में अचानक रिवाल्वर लहराते आए लड़के, फिर केक काटने के दौरान कर दी ये वारदात

राजस्थान की राजधानी जयपुर में बीच सड़क सोमवार की रात बवाल हो गया। जहां केक काटने के  दौरान आरोपियों ने दनादन गोलियां चला दी। जिसमें कुछ लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। पुलिस आरोपियों की पकड़ के लिए पूरी रात दौड़ लगाती रही।

jaipur news goons came in car and attack victim who celebrating his birthday in car asc
Author
First Published Sep 27, 2022, 2:13 PM IST

जयपुर. जयपुर से बड़े बवाल की खबर है। राजधानी में जन्मदिन के जश्न के बीच तंमचे चले हैं और इस दौरान कुछ लोगों के गंभीर घायल होने की खबर है। देर रात हुए इस घटनाक्रम के बाद एक व्यक्ति को एसएमएस अस्पता में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उसका  पर्चा बयान लिया है और इसी पर्चा बयान के आधार पर कुछ लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया गया है। मामले की जांच पड़ताल कानोता थाना पुलिस कर रही है। 

सड़क के किनारे केक काट रहे थे कार पर
जिस युवक के पेट और पैर पर दो गोली लगी है, उसका नाम मनीष शर्मा है। मनीष ने पुलिस को बताया कि 25 सितंबर की शाम को जयपुर - आगरा नेशनल हाइवे पर कानोता थाना क्षेत्र में स्थित 52 फीट हनुमान जी मंदिर के सामने सड़क के किनारे केक काट रहे थे। हमारे साथी जेपी शर्मा का जन्मदिन था। रात को आठ दस साल मिलकर कार पर रख केक काट रहे थे, इस दौरान सफेद रंग की डिजायर कार वहां आकर रुकी।

दूसरी कार आई और गोलियां चलने लगी
कार में बैठे बैठे ही दो लड़कों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरु कर दिया। अचानक भगदड़ मच गई। केक सड़क पर गिर गया और लोग जान बचाने के लिए भागने लगे। पर्चा बयान के आधार पर पुलिस को मनीष ने बताया कि कुछ लोग सड़क पर गिर गए और चोटिल हो गए। दो गोली उसे लगी। एक गोली पैर में और दूसरी पेट में जा धंसी। साथियों ने तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया, वहां से देर रात एसएमएस अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मनीष का पर्चा बयान लेकर कल शाम केस दर्ज किया है। मनीष को एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मनीष की शिकायत पर रिंकू और राहुल नाम के दो लड़कों पर केस दर्ज कराया गया है। फिलहाल दोनो की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े- राजस्थान से शर्मनाक खबर: 14 साल की नाबालिग से 4 दिन तक रेप, बचाने आए ASI ने भी प्राइवेट पार्ट टच किया...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios