Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादी से पहले लड़की ने मंगेतर को भेजी दूसरे युवकों के साथ संबंध वाली न्यूड फोटोज, होटल से बेडरूम तक-शर्मनाक था

राजस्थान के सीकर जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक युवती ने पहले तो अपने प्रेमी के साथ होटल में सबंध बनाए और फिर शादी की तारीख तय कर ली। लेकिन कुछ दिन बाद ही लड़की ने प्रेमी को दूसरे युवकों के साथ वाली अपनी नग्न तस्वीरें भे दीं।
 

Girlfriend physical relationship with boyfriend in hotel then sent yourself nude pics kpr
Author
First Published Oct 2, 2022, 3:23 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में एक युवक को 23 वर्षीय युवती से प्यार हो गया। युवती के पिता की सहमति मिलने पर बात शादी तक भी पहुंच गई। एक होटल में दोनों ने शारीरिक संबंध भी बना लिए। पर इसके बाद मामले में ट्विस्ट  आ गया। युवती ने एक दिन अचानक युवक के नग्न फोटो और वीडियो उसके मोबाइल पर भेजे। अपने नग्न फोटो भी दूसरे युवकों के साथ वाले भेजे। जिन्हें देख युवक अचानक चकराया। जब फोन पर बात की तो युवती ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपये की मांग कर दी। जिसके लिए मना करने पर उसने फोटो व वीडियो रिश्तेदारी में वायरल भी कर दिए। मामले में युवक ने सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसमें युवती का हनी ट्रेप का धंधा बताते हुए उसे एक गिरोह का सदस्य बताया गया है। मामले में सदर थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

रॉन्ग नंबर से शुरू हुई थी दोस्ती...
रानोली के अजबपुरा निवासी  सुभाष चन्द ने इस्तगासे के जरिये सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया है कि करीब डेढ साल पहले उसके मोबाइल पर अनजान नम्बर से फोन आया। जिसमें एक युवती ने अपना नाम प्रियंका बताया। फोन काटने पर भी उसने उसे बार बार फोन किया और प्यार भरी बातें करने लगी। मना किया तो एक ही जाति बताते हुए उसने उसे पसंद करने की बात कही। कुछ दिन बाद उसने मिलने की जिद कर खाटूश्यामजी में मुलाकात की। जहां उसने उससे शादी का प्रस्ताव रखा। जिसे स्वीकार कर उसने भी प्रियंका से बातें शुरू कर दी। 

लड़की ने खाना खाने के बाद जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाए
रिपोर्ट में बताया कि एक दिन युवती के पिता गणेशराम ने भी उससे फोन पर बात कर शादी पर सहमति जता दी। इसी बीच प्रियंका ने पिता की बीमारी तो कभी कॉलेज की फीस व घरेलु काम के नाम पर 84 हजार रुपये ले लिए। वह आए दिन महंगी शॉपिंग भी करती। 20 जून को उसने उसने सीकर के एक होटल में बुलाया। जहां खाना खाने के बाद उसने जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाकर उसके नग्न फोटो व वीडियो बना लिए। घटना के कुछ दिन बाद उसके पिता ने उनकी एक गोत्र होने का हवाला देते हुए शादी से इन्कार कर दिया। जिसके बाद उसने भी प्रियंका से बात करने के लिए मना कर दिया। लेकिन, वह उसे अलग- अलग नम्बरों से फोन कर बात का दबाव बनाने लगी। 

मोबाइल पर भेजी नग्न तस्वीरें, मांगे दस लाख रुपये
आरोप है कि एक दिन प्रियंका ने उसके मोबाइल पर उसके नग्न फोटा व वीडियो भेजे। साथ ही खुद के भी अन्य लड़कों के साथ नग्न फोटो वीडियो भेजे। पूछने पर उसने बताया कि ये वीडियो उसने होटल में उसे फंसाने के लिए बनाए थे।  उसने 10 लाख रुपए की मांग करते हुए वीडियो वायरल करने और बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। ये भी बताया कि वह एक गिरोह की सदस्य है, जिसका काम इसी तरह से लड़कों को फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करना है। 

पिता भी साजिश में शामिल, वीडियो किए वायरल
रिपोर्ट में बताया कि युवती के पिता भी साजिश में शामिल है। जब उसने प्रियंका को उसके पिता से बात कर उसकी करतूत बताने की धमकी दी तो उसने सारा षडय़ंत्र ही पिता का बताया। उसके जैसे कई युवकों को फंसाने की बात भी कही। रिपोर्ट के अनुसार रुपये देने से मना करने पर युवती ने उसके फोटो व वीडियो उसके दोस्तों व रिश्तेदारो को भी भेज दिए। मामले में उसके पिता ने समझौते के लिए 17 सितंबर को घर बुलाया तो दोनों ने इज्जत बचाने के लिए पांच दिन में 10 लाख रूपये देने की धमकी दी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-पार्क में प्राइवेट टाइम स्पेंड कर रहा था कपल: तभी आ धमके मनचले-BF के सामने उतारवाए गर्लफ्रेंड के कपड़े, फिर...
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios