Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्चा चोर की कहानीः 4 बच्चों वाली संग लिव इन में रहा, 2 साल में पैदा न कर अपनी औलाद फिर ये रास्ता बेस्ट लगा

हेमेन्द्र जाट उर्फ राजू  के पिता भरतपुर जिले के नदबई निवासी सतवीर सिंह से जब एसएमएस अस्पताल थाना पुलिस के थानाधिकारी नवतरन धोलिया ने बातचीत की तो उनका कहना था कि राजू हमारे लिए मर चुका है। आरोपी फिलहाल जेल में है।

Jaipur News accused who stole the child from SMS Hospital made revelations Live in relation pwt
Author
Jaipur, First Published Aug 8, 2022, 3:16 PM IST

जयपुर. जयपुर में स्थित उत्तर भारत के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एसएमएस अस्पताल से बुधवार शाम को बच्चा चुराने वाले आरोपी हेमेन्द्र जाट उर्फ राजू को पुलिस ने तीन दिन के बाद गिरफ्तार कर लिया और उसे रिमांड पर ले लिया। चार महीने के मासूम बच्चे दिव्यांश को भी बरामद कर लिया गया है और उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। जयपुर के एसएमएस अस्पताल थाना पुलिस ने इस बारे में जब आरोपी से पूछताछ की तो चौंकाने वाले खुलासे हुए। पिता से भी इस बारे में बातचीत की तो पिता ने भी कई खुलासे कर दिए और बेटे की शक्ल देखने तक से मना कर दिया। 

पिता बोले, सात साल पहले ही निकाल दिया था उसे मैंने
हेमेन्द्र जाट उर्फ राजू के पिता भरतपुर जिले के नदबई निवासी सतवीर सिंह से जब एसएमएस अस्पताल थाना पुलिस के थानाधिकारी नवतरन धोलिया ने बातचीत की तो उनका कहना था कि राजू हमारे लिए मर चुका है। मैने टीवी में उसके बारे में देखा था। उसे कड़ी सजा देनी चाहिए। उसकी गंदी आदतों की वजह से उसे सात साल पहले ही मैंने सम्पत्ति से बेदखल कर दिया है। सात साल पहले ही उसने भरतपुर छोड़ दिया था। उसके बाद वह कहां रहा मैं नहीं जानता।

चार बच्चों की मां के साथ लिव इन में रह रहा था राजू
पुलिस ने बताया कि राजू करीब दो साल से एक महिला के साथ लिव इन में रह रहा है। उसकी शादी हुई या नहीं इस बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। जिस महिला के साथ रहा रहा है वह किराये के घर में रहती है। उसके पति के साथ उसकी अनबन है। दो साल में राजू ने बच्चा पैदा करने की कोशिश की लेकिन बच्चा पैदा नहीं कर सका। आखिर वह बच्चा चुरा ही लाया। उसने एसएमएस अस्पताल में कुछ समय पहले करीब डेढ़ महीना गुजारा था। इस डेढ़ महीने के दौरान उसने पूरे अस्पताल को अच्छी तरह से जान लिया था। छह महीने से वह बच्चे के लिए भटक रहा था और बुधवार को मौका पाकर बच्चा चुराकर ले गया। उसे रिमांड पूरी होने के बाद आज जेल भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें- खाटू श्याम मंदिर में भगदड़: परिजन मदद के लिए चिल्लाते रहे भीड़ ने 3 महिलाओं को कुचल डाला, मौके पर मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios