Asianet News HindiAsianet News Hindi

गहलोत ने कहा- भारत जोड़ो यात्रा की कामयाबी से बीजेपी परेशान, 80 हजार का मफलर पहनते हैं अमित शाह

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से वो घबरा गए हैं। उन्होंने कहा कि ये लो अब टी-शर्ट की राजनीति में आ गए हैं जबकि अमित शाह 80 हजार का मफलर पहनते हैं। 

jaipur news Amit Shah muffler costs Ashok gehlot over BJP T-shirt barb at Rahul Gandhi pwt
Author
First Published Sep 12, 2022, 4:12 PM IST

जयपुर.  कांग्रेस इन दिनों अपनी भारत जोड़ो यात्रा कर रही है। कांग्रेस की इस यात्रा पर बीजेपी लगातार हमला कर रही है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पहनी गई टीशर्ट की कीमत को लेकर सोशल मीडिया में कई तरह की टिप्पणियां की जा रही हैं। हाल ही में राजस्थान दौरे पर आए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी राहुल गांधी की टी-शर्ट पर कटाक्ष किया था। अब सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी नेताओं पर हमला बोला है। 

बौखला गए हैं बीजेपी नेता
सोमवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की कामयाबी को देखकर भारतीय जनता पार्टी के नेता बौखला गए हैं। उन्हें राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता पसंद नहीं आ रही है। गहलोत ने कहा भाजपा नेता एक टी-शर्ट को लेकर बातें कर रहे हैं, इनके चश्मे ढाई-ढाई लाख रुपये के हैं। अमित शाह का मफलर 80000 रुपये का हैं। उन्होंने कहा कि जो इस प्रकार की बातें बोलकर ये लोग क्या चाहते हैं? टी-शर्ट पर राजनीति कर रहे हैं ये लोग। बता दें कि भाजपा, राहुल गांधी द्वारा यात्रा के दौरान कथित तौर पर बरबेरी ब्रांड की महंगी टी शर्ट पहनने को लेकर उन पर निशाना साध रही है। जिसकी कीमत 41,000 रुपये से अधिक बताई जाती है।

राहुल गांधी का संदेश जनता पसंद कर रही है
बता दें कि सीएम अशोक गहलोत चुरू पहुंचे थे। यहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि भारत जोड़ा यात्रा बहुत कामयाबी के साथ चल रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जनता को जो मैसेज देना चाहते हैं लोह उसे अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि बीजेपी के नेता अब राहुल गांधी पर हमला कर रहे हैं। इस यात्रा की कामयाबी को देखकर बीजेपी के नेता चिंतित हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें-  मेघालय के राज्यपाल ने राजस्थान यात्रा में दिया अजीबोगरीब बयान, बोले- चुप रहने पर मुझे बना रहे थे उपराष्ट्रपति

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios