Asianet News HindiAsianet News Hindi

जयपुर के स्कूल में 11 बच्चे कोरोना पॉजिटिव, प्रबंधन ने बंद किया स्कूल

कोविड (Covid 19) का खतरा कम होने के बाद देश में स्कूल खुलने लगे हैं। लेकिन इस बीच बच्चों के संक्रमित होने की खबरें फिर डरा रही हैं। तेलंगाना के बाद अब राजस्थान के स्कूल में 11 बच्चों के संक्रमित होने की खबर ने प्रशासन के होश उड़ा दिए हैं। 

Rajasthan Jaipur School Children Covid19 Positive Coronavirus
Author
Jaipur, First Published Nov 23, 2021, 2:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर। राजस्थान ( Rajasthan) के जयपुर (Jaipur) स्थित जयश्री पेड़ीवाल स्कूल के 11 बच्चे कोविड (Covid 19) पॉजिटिव पाए गए हैं। स्कूल (School) प्रबंधन को यह जानकारी मिली तो उनके होश उड़ गए। प्रबंधन ने जिला प्रशासन को जानकारी देने  के बाद स्कूल बंद कर दिया है। इस खबर के बाद स्कूल के सभी बच्चों के अभिभावक परेशान हैं। जयपुर के एक सितंबर से 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खुले थे। अब अभिभावकों को बच्चों के संक्रमित होने का डर सता रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले रविवार को तेलंगाना के खम्मम जिले के सरकारी रेजीडेंशियल स्कूल की 28 छात्राओं को कोरोना हो गया था। 

मध्यप्रदेश में भी 100 प्रतिशत क्षमता से खुले स्कूल
मध्यप्रदेश (MP) सरकार ने भी सोमवार 22 नवंबर 2021 को ही पूरी क्षमता से स्कूल खोलने के आदेश जारी किए हैं। हालांकि, कई प्राइवेट स्कूल पहले ही अभिभावकों की अनुमति से बच्चों काे कक्षाओं में बुला रहे हैं। इस आदेश के बाद सभी स्कूलों ने 100 प्रतिशत क्षमता से स्कूल खोलने की तैयारी है। मप्र में सोमवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) के 13 नए केस आए थे। भोपाल में इनकी संख्या 5 थी। 

खबर अपडेट हो रही है...

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios