Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान पालिटिकल ड्रामा: गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की तैयारियों जुटी भाजपा

राजस्थान का सियासी संकट अभी टला नहीं है। शुक्रवार से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में भाजपा गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने जा रही है। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि पार्टी ने इसके लिए पूरी तैयारी कर ली है। इस बीच 11 अगस्त को भाजपा विधायक दल की बैठक से नदारद नहीं वसुंधरा राजे जयपुर पहुंच गई हैं।

Rajasthan political drama,  BJP will put Avishwas prastav against Gehlot government kpa
Author
Jaipur, First Published Aug 13, 2020, 4:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर. राजस्थान का सियासी संकट अभी टला नहीं है। शुक्रवार से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में भाजपा गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने जा रही है। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि पार्टी ने इसके लिए पूरी तैयारी कर ली है। इस बीच 11 अगस्त को भाजपा विधायक दल की बैठक से नदारद नहीं वसुंधरा राजे जयपुर पहुंच गई हैं। इस बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि हम अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रहे हैं।


सरकार बाड़े में बंद
नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि पिछले एक महीने से सरकार बाड़े में बंद है। केंद्र सरकार की योजनाओं को नजरअंदाज किया जा रहा है। इस बीच वसुंधरा राजे ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने राजस्थान में खूब काम किया। लेकिन कांग्रेस आने के बाद उनकी योजनाओं के नाम बदल दिए गए। वसुंधरा ने विधानसभा सत्र में कांग्रेस को घेरने की रणनीति बनाई। 

उधर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस विधायकों से कहा कि उन्हें डेमोक्रेसी बचाने की लड़ाई में जुटना है। सचिन पायलट के तेवर नरम पड़ने के साथ ही कांग्रेस ने पायलट खेमे के भंवरलाल शर्मा और विश्ववेंद्र सिंह का निलंबन वापस ले लिया है। इन पर हॉर्स ट्रेडिंग में शामिल होने का आरोप लगा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios