Asianet News Hindi

दीवाली मनाने घर जा रहे सेना के जवान और पत्नी की दर्दनाक मौत, चमत्कार ऐसा कि जिंदा बचा 5 साल का बच्चा

कार में सेना के जवान वीरेन भाई अपनी पत्नी कमसरी और बच्चे के साथ दीवाली पर मनाने के लिए अपने घर गुजरात जा रहा था। लेकिन दीवाली से दो दिन पहले परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं, दंपति एक साथ दुनिया को अलविदा कह गए।

rajasthan road accident bus car collision army jawan and wife killed in churu kpr
Author
Churu, First Published Nov 12, 2020, 3:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चूरू. राजस्थान से आए दिन एक्सीडेंट की खबरे सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला हादसा राजस्थान के चूरु जिले में हुआ। जहां कार और बस  के भीषण टक्कर से सेना के जवान और उनकी पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं उनका पांच साल का बच्चा मौत के मुंह में से जिंदा बच गया।  घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा। जिसके बाद दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया।

पति-पत्नी की मौत..जिंदा बच गया 5 साल का बेटा
दरअसल, दर्दनाक हादसा जिले के लसेड़ी गांव के पास धनतेरस से कुछ घंट पहले बुधवार देर रात हुआ। जहां बस और एक स्विफ्ट कार में भीषण टक्कर हो गई। इससे कार में सवार पति-पत्नी की जान चली गई। चमत्कार की बात यह रही कि दंपति का पांच साल का बेटा जिंदा बच गया। वह पूरी तरह से सुरक्षित है।

(हादसे के बाद कार के उड़े परखच्चे।)

दीवाली से दो दिन पर छा गया मातम
बता दें कि कार में सेना के जवान वीरेन भाई अपनी पत्नी कमसरी और बच्चे के साथ दीवाली पर मनाने के लिए अपने घर गुजरात जा रहा था। लेकिन दीवाली से दो दिन पहले परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं, दंपति एक साथ दुनिया को अलविदा कह गए। वह अपने कुछ दिन पहले ही अपने रिश्तेदार के घर राजस्थान आ हुए थे।

(क्रेन की मदद से बस और कार को बीच सड़क से हटाया गया)

हादसे के बाद कार के उड़ गए परखच्चे
हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को देकर मौके पर बुलाया। जिसके बाद कार को पुलिस ने क्रेन की मदद कार को बस से बाहर निकाला। हादसा इतना भयानक था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios