Asianet News Hindi

गैंगरेप के बाद जान बचाने आधा किमी तक बदहवास भागती रही 15 साल की लड़की

राजस्थान में एक 15 साल की लड़की के संग गैंगरेप का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता को जान से मारने वाले थे, लेकिन वो छूटकर भाग निकली। पीड़िता फटे कपड़ों में आधा किमी तक भागती रही। 

Raped And Beaten, Girl Runs To Save Lives Without Clothes
Author
Bhilwara, First Published Sep 13, 2019, 6:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा में 15 साल की एक लड़की के संग तीन लोगों ने गैंग रेप किया। घटना सोमवार देर शाम की है। हालांकि अगले ही दिन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें दो साढू भाई हैं। पीड़िता अपनी एक सहेली के साथ एक धार्मिक स्थल जा रही थी। रास्ते में उनका एक रिश्तेदार मिला। दोनों उसकी बाइक पर बैठ गईं। आगे रास्ते  में आरोपी नारायण गुर्जर, कैलाश कहार और राजहू कहार शराब पीते मिले। कैलाश और राजू साढू भाई हैं। तीनों ने लड़कियों के रिश्तेदार को मारपीट करके वहां से भगा दिया। उसकी बाइक भी नहीं ले जाने दी। इसके बाद आरोपी लड़कियों को घसीटते हुए जंगल में ले गए। हालांकि इनमें से एक लड़की मौका देखकर भाग निकली।

आधा किमी भागी लड़की
लड़कियों का रिश्तेदार भागकर कुंडगेट पहुंचा। यहां रहने वाले चांद मोहम्मद को उसने घटना के बारे में बताया। चांद ने फौरन अपनी बाइक उठाई और युवक को बैठाकर घटनास्थल की ओर भागा। रास्त में पीड़िता बेहोश मिली। चांद मोहम्मद ने अपनी शर्ट उतारकर पीड़ता को पहुंचाई। इसके बाद लड़की के लिए नए कपड़े मंगाए। पुलिस और अन्य लोगों को जानकारी दी। रात को पीड़िता अपनी मां के साथ शाहपुरा थाने पहुंची और केस दर्ज कराया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios