Asianet News HindiAsianet News Hindi

23 की लड़की 58 साल का आशिक, दोनों के रोमांस को देख कंपनी हुई 'आग बबूला', बॉस की गई जॉब

प्यार एक खूबसूरत एहसास हैं वो कभी भी किसी को भी, किसी भी उम्र में हो सकता है। 58 साल के शख्स को खुद से 35 साल की छोटी लड़की से मोहब्बत हो गया। सरेआम उन्होंने अपने एहसास का इजहार भी किया। लेकिन उनका ये कदम कंपनी को पसंद नहीं आया और जॉब से बाहर का रास्ता दिखा दिया। आइए बताते हैं पूरी कहानी। 

58 year old man romance with 23 year old girl company fired him NTP
Author
First Published Nov 22, 2022, 11:17 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. 58 साल के जेम्स एलिंगफोर्ड ( James Ellingford) को फार्मास्युटिकल कंपनी Creso Pharma ने चेयरमैन पद से हटा दिया गया है। उनके छोटी लड़की के साथ रिलेशनशिप को देखते हुए कंपनी ने उन्हें जॉब से निकालने का फैसला किया। हालांकि जेम्स का कहना है कि ये उनका पर्सनल मामला था, इससे कंपनी को कोई नुकसान नहीं पहुंच रहा था। जेम्स और 23 साल की लड़की ब्राइटनी क्‍वाले (Britnye) का प्यार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले कपल टिकटॉक पर काफी फेमस हैं। जेम्स और ब्राइटनी अपने टिक टॉक अकाउंट @AgeGap50 और @Age35Gap पर रेगुलर वीडियो डालते रहते हैं। कुछ में वो प्यार करते दिखते हैं तो कुछ में किसी बात को लेकर दोनों में बहस होती हुई नजर आती है। दोनों के वीडियोज के व्यूज करोड़ों में जाते हैं। ऑस्ट्रेलिया में शुगर डैडी के नाम से मशहूर जेम्स की मुलाकात ब्राइटनी से कैसीनो में हुई थी। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और फिर साथ में रहने लगे।

जेम्स के रिश्ते को लेकर क्या सोचती हैं उनकी बेटियां

जेम्स अपने टिकटॉक अकाउंट पर रेगुलर वीडियो अपलोड करते हैं। एक वीडियो में जेम्स बताते हैं कि एज गैप ज्यादा है, लेकिन मैं हमेशा कहता हूं प्यार तो प्यार है। वहीं, एक वीडियो में वो अपनी गर्लफ्रेंड पर 50 और 100 डॉलर के नोट फेंकते दिखाई देते हैं। जेम्स की चार बेटियां हैं और उनका इस रिश्ते को लेकर क्या कहना है ये भी वो एक वीडियो में बताते हैं। जेम्स कहते हैं कि मेरी चार बेटियां हैं, दो इस रिश्ते को लेकर रजामंद है, जबकि एक खुद को इससे बाहर रखी हुई है। वहीं, एक तो मर्डर हमारा मर्डर करना चाहती है। ये ठीक नहीं हैं।  तुम (ब्राइटनी) मर्डर डिजर्व नहीं करती हो।

दोनों लड़ते हुए भी वीडियो पोस्ट करते हैं

वहीं, एक वीडियो में तो जेम्स अपनी प्रेमिका पर ज्यादा खर्च करने का आरोप लगाते हुए नाराजगी जता रहे हैं। जेम्‍स कह रहे हैं, तुमने तो कहा था कि 1 लाख 30 हजार रुपए खर्चा करोगी पर तुमने 4 लाख रुपए खर्च कर दिए। मुझे पैसा वापस चाहिए। जिस पर उनकी प्रेमिका रोने के आवाज में कुछ बोलती नजर आती हैं।एक अन्य वायरल क्लिप में, जेम्स कहता है कि वह चीनी लोगों को पसंद नहीं करता है और उनका मजाक उड़ाता है। जिसे लेकर खूब विवाद भी हुआ था।

कंपनी जेम्स के वीडियो से नाराज थी!

माना जा रहा है कि जेम्स जो वीडियो टिकटॉक पर डालते हैं। इससे कंपनी की छवि को नुकसान पहुंचा है। इसलिए उन्हें नॉन एग्‍जीक्‍यूटिव चेयरमैन के पद से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। हालांकि  Creso Pharma  ने निकालने की वजह नहीं बताई है।कंपनी ने जेम्स को सर्विस के लिए थैक्यू कहा है।

जेम्स ने दी सफाई 

वहीं जॉब से निकाले जाने के बाद 58 साल के शख्स ने कहा कि Creso Pharma में जो काम था वो उनके टिकटॉक वीडियो बनाने से प्रभावित नहीं होता था।वीडियो पूरी तरह प्राइवेट था। उनकी पार्टनर उनके साथ है। उन्होंने 17 नवंबर को कंपनी से इस्तीफा दे दिया है।

और पढ़ें:

दुल्हन बनने से किया इंकार, तो पागल आशिक ने खुद को और लड़की को कर दिया आग के हवाले

सर्दियों के लिए एकदम परफेक्ट है युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा के ये 5 लुक्स, इस बार आप भी करें ट्राई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios