Asianet News HindiAsianet News Hindi

अचानक मिल गए 34 करोड़...वो मजे कर पाता इससे पहले गर्लफ्रेंड ने दिया 'धोखा'

34 करोड़ रुपए मिलने के बाद बॉयफ्रेंड ने सोचा था कि वो अपनी लव लेडी के साथ खूबसूरत जिंदगी गुजारेगा। लेकिन उसकी ये चाहत पूरी नहीं हुई। लड़की ने ना सिर्फ उसे धोखा दिया बल्कि पूरा पैसा भी हड़प लिया।
 

girlfriend dumped lover and took 34 crore rupees NTP
Author
First Published Aug 26, 2022, 5:01 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. किर्क स्टीवंस (Kirk Stevens) और लौरा हॉयल (Laura Hoyle) ने लॉटरी में 34 करोड़ रुपए (£3.6 million) जीते। रकम मिलने से पहले दोनों ने साथ में रहने और बिजनेस शुरू करने का वादा किया था। लेकिन पैसे मिलने पर लौरा का मन बदल गया। किर्क का कहना है कि वो पूरी रकम हड़प कर मुझे धोखा देकर चली गई। 

प्यार और धोखे की कुछ ऐसी है कहानी

39 साल के किर्क स्टीवंस 40 साल की लौरा के साथ ब्रिटेन के नॉटिंघम में रहते थे। दोनों बेहद खुश थे।  लौरा की नौकरी चली गई थी जिसके बाद उन्हें अपना घर बेचना पड़ा। इस मुश्किल वक्त में स्टीवंस ने उन्हें अपने साथ रखा। वो किराया नहीं देती थी। स्टीवंस को लगता था कि वो उनकी गर्लफ्रेंड हैं। लौरा भी किराए के बदले लॉटरी की टिकट खरीदती थी। ताकि एक दिन वो जीत जाए और अपने प्रेमी के साथ नई जिंदगी की शुरुआत कर सकें।

girlfriend dumped lover and took 34 crore rupees NTP

लॉटरी में मिले 34 करोड़

स्टीवंस बताते हैं कि मैंने उससे एक भी पैसा नहीं मांगा था। वो किराए के बदले में लॉटरी लेती थी। वो आमतौर पर हर सप्ताह  £25 (2359 रुपए) खर्च करती थी। उसने वादा किया था कि जब कभी लॉटरी लगेगी तो इनाम आधा-आधा बांट लेंगे। साथ में बिजनेस करेंगे।  लौरा की किस्मत बदली और उन्होंने पिछले साल मार्च में National Lottery में 34 करोड़ ( £3.6 million )जीते थे। 'सेट फॉर लाइफ ड्रॉ' के तहत उन्हें 30 साल तक 9 लाख रुपये (f £10,000) हर महीने मिलने वाले थे। लॉटरी जीतने के बाद महिला का मन बदल गया।

प्रेमी को धोखा दे प्रेमिका ले उड़ी पूरी रकम

स्टीवंस ने दावा किया कि लौरा हॉयल इनाम में जीती पूरी रकम हड़प कर उनसे अलग हो गई। जबकि वादे के अनुसार उन्हें आधा रकम मिलना चाहिए था।  लेकिन उसने  फरेब किया। स्टीवंस बताते हैं कि हाल ही में एक दोस्त की शादी में उससे मुलाकात हुई थी। उन्होंने उससे बात करके सबकुछ ठीक करने की कोशिश की।

लेकिन पैसा मिलने के बाद लौरा का मन पूरी तरह बदल गया। उन्होंने रिलेशन तोड़ने का फैसला करते हुए कहा कि वह पैसे का बंटवारा नहीं करेंगी। चूंकि टिकट लौरा के नाम पर खरीदा गया था इसलिए नियम के अनुसार पैसा अगले 30 साल तक उन्हें ही मिलने वाला है। स्टीवंस इस पर कोई कानूनी कदम भी नहीं उठा सकते हैं।

और पढ़ें:

हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा पहले से ज्यादा हो गई हैं HOT, 3 स्टेप फॉलो कर घटाया वजन

70 साल की पाकिस्तानी महिला ने 37 के नौजवान से रचाई शादी, प्यार के लिए अबतक थी कुंवार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios