Asianet News Hindi

एक्ट्रेस चित्रा की खुदकुशी के मामले में नया मोड़, पत्नी के इंटीमेट सीन्स से नाराज पति ने किया था ये काम

तमिल एक्ट्रेस और वीजे चित्रा कामराज (Chitra Kamraj) की आत्महत्या मामले में अब नया मोड़ आ गया है। पहले जहां पुलिस इसे आर्थिक तंगी से की गई सुसाइड मानकर जांच कर रही थी, वहीं अब यह मामला आत्महत्या के लिए उकसाने का बन गया है। करीब 6 दिन की जांच-पड़ताल और कई राउंड की पूछताछ के बाद चित्रा के पति हेमनाथ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Actress VJ Chitra Husband Arrested By Under Abetment To Suicide Case kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 15, 2020, 6:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/चेन्नई। तमिल एक्ट्रेस और वीजे चित्रा कामराज (Chitra Kamraj) की आत्महत्या मामले में अब नया मोड़ आ गया है। पहले जहां पुलिस इसे आर्थिक तंगी से की गई सुसाइड मानकर जांच कर रही थी, वहीं अब यह मामला आत्महत्या के लिए उकसाने का बन गया है। करीब 6 दिन की जांच-पड़ताल और कई राउंड की पूछताछ के बाद चित्रा के पति हेमनाथ को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक चित्रा के पति ने टीवी सीरियल और अन्य शोज में इंटीमेट सीन्स करने के लिए उन्हें डांटा था। 
South Actress VJ Chitra commits suicide in hotel room in chennai | साउथ  एक्ट्रेस VJ Chitra Kamaraj ने की आत्महत्या, कुछ दिनों पहले हुई थी सगाई |  Hindi News, रीजनल सिनेमा

बता दें कि चित्रा की मां ने हाल ही में ये आरोप लगाया था कि उनकी बेटी की मौत के लिए उनका दामाद जिम्मेदार है। साथ ही कहा है कि हेमंत ने उनकी बेटी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चित्रा और हेमंत ने अरेंज मैरिज की थी। एक न्यूज वेबसाइट की खबर की मानें तो हेमंत टीवी सीरियल में चित्रा के इंटिमेट सीन से खुश नहीं थे। असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर सुदर्शन के मुताबिक, हेमंत को टीवी पर चित्रा द्वारा फिल्माया गया एक सीन पसंद नहीं था। जिस दिन उनकी मौत हुई, उस दिन हेमंत ने उन्हें धक्का भी दिया था।

TV actress & VJ Chitra found dead in hotel room! Tamil Movie, Music Reviews  and News

बता दें कि वीजे चित्रा को सीरियल पांडियन स्टोर्स के लिए जाना जाता है। वे लंबे समय से उस सीरियल में मुलई का किरदार प्ले कर रही थीं। इस शो से उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी मिली थी कि लोग उन्हें मुलई नाम से ही जानने लगे थे। 

VJ Chitra Hemanth photos | Revisiting late actress VJ Chitra Kamaraj's  engagement photos with husband to be Hemanth

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चित्रा और हेमंत नजरथपेट के एक ही होटल में रुके हुए थे। बाद में पुलिस को सूचित किया गया कि आधी रात को शूट से लौटने के बाद चित्रा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था। हालांकि, जब चित्रा ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया तो हेमंत ने होटल अथॉरिटीज को फोन किया। नकली चाबी से जब कमरे का दरवाजा खोला गया तो चित्रा की मौत हो चुकी थी। बता दें कि 8 दिसंबर को चित्रा का शव नजरथपेट के इसी होटल से बरामद हुआ था। 

चित्रा के निधन से साउथ इंडस्ट्री और उनके फैंस के बीच शोक की लहर है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios