Asianet News Hindi

किसने कितना किया दान इस बात को लेकर भिड़े दो सुपरस्टार के फैन, एक ने ले ली दूसरे की जान

मामले की सूचना पर पुलिस पहुंची और दिनेश बाबू को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि बहस के दौरान युवराज और दिनेश बाबू दोनों ही नशे में धुत्त थे। घटना तमिलनाडु के मरक्कानम की है।

Rajinikanth fan killed vijay joseph fan after fight over on coronavirus donation KPG
Author
Mumbai, First Published Apr 24, 2020, 8:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/चेन्नई। कोरोना वायरस की दहशत के बीच रजनीकांत समेत साउथ के कई बड़े स्टार्स आगे आए और जरूरतमंदों की मदद के लिए दान दिया। उन्हीं की तरह कुछ और सुपरस्टार्स ने भी पैसे डोनेट किए और सोशल मीडिया पर इनके फैन्स के बीच इस बात को लेकर बहस शुरू हो गई कि किसने ज्यादा डोनेट किया है? रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत के एक फैन दिनेश बाबू और तमिल सुपरस्टार विजय जोसेफ के फैन युवराज में बहस इतनी बढ़ गई कि रजनीकांत के फैन ने विजय के फैन की जान ले ली। 

मामला 23 अप्रैल का है। 22 साल के युवराज और उनके हमउम्र पड़ोसी दोस्त दिनेश बाबू के बीच इस बात को लेकर बहस छिड़ी की उनके फेवरेट स्टार्स में से किसने कोरोना रिलीफ फंड में ज्यादा दान किया है। युवराज सुपरस्टार विजय के फैन थे और दिनेश बाबू रजनीकांत के। इसी दौरान बहसबाजी से शुरू हुए मामले ने तूल पकड़ लिया और दिनेश बाबू ने युवराज को धक्का दिया। इससे युवराज के सिर पर गंभीर चोट आई और उसने वहीं दम तोड़ दिया। 

मामले की सूचना पर पुलिस पहुंची और दिनेश बाबू को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि बहस के दौरान युवराज और दिनेश बाबू दोनों ही नशे में धुत्त थे। घटना तमिलनाडु के मरक्कानम की है। बता दें कि साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स की क्रेजी फैन फॉलोइंग है और वहां इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। 

कुछ समय पहले ही विजय ने पीएम-केअर्स फंड में कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए करीब डेढ करोड़ रुपए डोनेट किए थे। वहीं सुपरस्टार रजनीकांत ने 50 लाख रुपए कोरोना वायरस रिलीफ फंड को डोनेट किए। इसके साथ ही रजनीकांत ने इस बात का भी ऐलान किया कि वे साउथ इंडियन आर्टिस्ट एसोसिएशन (नदीगर संगम) के करीब 1000 कलाकारों को खाने-पीने का सामान उपलब्ध कराएंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios