Asianet News Hindi

रजनीकांत ने दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर किया एक ड्राइवर का शुक्रिया, सामने आई ये वजह

रजनीकांत को फिल्म क्षेत्र के सबसे प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। यह खबर सामने आने के बाद से ही रजनीकांत के फैन्स उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच, खुद रजनीकांत ने एक चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तमिलनाडु सरकार और फिल्मी दुनिया के दिग्गज कलाकारों को धन्यवाद दिया है। इसी के साथ रजनीकांत ने एक बस ड्राइवर को भी याद करते हुए अपनी कामयाबी का क्रेडिट उन्हें भी दिया है। 

Rajinikanth thanks a driver for receiving Dadasaheb Phalke Award KPG
Author
Mumbai, First Published Apr 3, 2021, 12:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/चेन्नई। सुपरस्टार रजनीकांत को भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए फिल्म क्षेत्र के सबसे प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। यह खबर सामने आने के बाद से ही रजनीकांत के फैन्स उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच, खुद रजनीकांत ने एक चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तमिलनाडु सरकार और फिल्मी दुनिया के दिग्गज कलाकारों को धन्यवाद दिया है। इसी के साथ रजनीकांत ने एक बस ड्राइवर को भी याद करते हुए अपनी कामयाबी का क्रेडिट उन्हें भी दिया है। 

 

सोशल मीडिया पर रजनीकांत के नाम से एक चिट्ठी सामने आई है, जिसमें उन्होंने लिखा- मैं ये अवॉर्ड अपने दोस्त राज बहादुर को डेडिकेट करना चाहता हूं। उसी ने मेरे टैलेंट को समझा और इसके बाद मुझे फिल्मों में काम करने के कई मौके मिले। इसके साथ ही मैं अपने भाई सत्यनारायण राव का भी शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे एक्टर बनाने के लिए काफी कुछ किया। मेरे गुरु बालचंदर को भी धन्यवाद, जिन्होंने मुझे बड़े पर्दे पर पहली बार दिखाया जिसके बाद मैं रजनीकांत बन पाया। बता दें कि के बालचंदर ने 1975 में अपनी फिल्म 'अपूर्व रागांगल' में पहली बार रजनीकांत को मौका दिया था। 

 

रजनीकांत ने जिस राज बहादुर का अपनी चिट्ठी में जिक्र किया है, वो कोई बड़ा सेलेब्रिटी नहीं बल्कि एक बस ड्राइवर है, जिसने रजनीकांत को उनके शुरुआती करियर में काफी हेल्प की थी। ऐसे में रजनीकांत का एक ड्राइवर को याद करना बताता है कि वो आज भी ग्रास रूट लेवल के एक्टर हैं और अपनी लाइफ में मायने रखने वाले हर एक शख्स को बराबर याद रखते हैं। 

रजनीकांत को दादा साहब फाल्के अवार्ड, जावड़ेकर ने किया ऐलान - actor  Rajinikanth gets Dada saheb Phalke award tmov - AajTak

रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'दरबार' में नजर आए थे। रजनीकांत की 'अन्नाथे' नवंबर, 2021 में रिलीज होगी, जिसमें उनके अलावा खुशबू, नयनतारा, कीर्ति सुरेश, जैकी श्रॉफ, प्रकाश राज जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं। 

Dadasaheb Phalke Award 2021: सुपरस्टार Rajinikanth को मिलेगा 51वां दादा  साहब फाल्के अवार्ड | Zee Business Hindi

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios