Asianet News Hindi

थिएटर्स में धमाल मचाने के बाद अब इस सुपरस्टार की फिल्म 'मास्टर' होगी ओटीटी पर रिलीज, तय हुई तारीख

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब फिल्म मास्टर डिजीटल फ्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। अमेजन प्राइम वीडियो ने मास्टर के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है, जिसे 29 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में थलपति विजय और विजय सेतुपति के साथ मालविका मोहनन, एंड्रिया जेरेमिया, शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास लीड रोल में हैं। तमिल फिल्म मास्टर 13 जनवरी को पोंगल के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। अगले दिन 14 जनवरी को फिल्म के हिंदी डब वर्जन को हिंदी भाषी क्षेत्रों में रिलीज किया गया था। बता दें कि पहले हफ्ते में मास्टर ने ग्लोबल लेवल पर करीब 188 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 

thalapathy vijay starrer film master will release on amazon prime on 29th january here is detial KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 27, 2021, 6:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय (thalapathy vijay)और विजय सेतुपति (vijay sethupathi) की एक्शन से भरपूर फिल्म मास्टर (master) सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब डिजीटल फ्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। अमेजन प्राइम वीडियो ने मास्टर के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है, जिसे 29 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में अपने रोल के बारे में बोलते हुए थलपति विजय ने कहा-फिल्म में मैं जॉन दुरैराज नामक एक शराबी कॉलेज प्रोफेसर का किरदार निभा रहा हूं, जिसे एक किशोर विद्यालय में स्थानांतरित किया गया है, जहां उसकी मुलाकात विजय सेतुपति यानी भवानी से होती है, जो अपने लाभ के लिए बच्चों का उपयोग करता है। 

Master Box Office Update Day 1: Thalapathy Vijay और Vijay Setupathi की  फिल्म ने पहले दिन कमाए 40 करोड़ रुपये
फिल्म के डिजिटल प्रीमियर पर लेखक और निर्देशक लोकेश कनगराज ने कहा- मास्टर फिल्म में दो बहुत मजबूत एक्टर को आमने-सामने पेश किया गया है, जो फिल्म देखने सिनेमाघरों में आने वालों के लिए मनोरंजक हुक के रूप में काम कर रहा है। एक फिल्म निर्माता के रूप में अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म की डिजीटल रिलीज होना बेहद खुश करने वाली बात है। दुनियाभर के दर्शक 29 जनवरी से फिल्म का आनंद ले सकते हैं।

Vijay's Master to get a Hindi remake | Entertainment News,The Indian Express
फिल्म में थलपति विजय और विजय सेतुपति के साथ मालविका मोहनन, एंड्रिया जेरेमिया, शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास लीड रोल में हैं। तमिल फिल्म मास्टर 13 जनवरी को पोंगल के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। अगले दिन 14 जनवरी को फिल्म के हिंदी डब वर्जन को हिंदी भाषी क्षेत्रों में रिलीज किया गया था। बता दें कि पहले हफ्ते में मास्टर ने ग्लोबल लेवल पर करीब 188 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios