Asianet News HindiAsianet News Hindi

फीफा वर्ल्ड कप के बीच क्रिस्टियानो रोनाल्डो का बड़ा फैसला, तुरंत छोड़ा अपना क्लब

फीफा वर्ल्ड कप के बीच एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है। दरअसल, पुर्तगाल और मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने क्लब को तुरंत प्रभाव से छोड़ने का फैसला कर लिया है।

FIFA World Cup 2022 Cristiano Ronaldo leave Manchester United with immediate effect dva
Author
First Published Nov 23, 2022, 7:45 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) कतर में आयोजित किया जा रहा है। जिसमें हर दिन धमाकेदार मैच हो रहे। इसमें दुनिया भर की 32 टीमें इसमें हिस्सा ले रही है। इस बीच दुनिया के सबसे सफल फुटबॉलरओं में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने एक बड़ा फैसला लिया। उन्होंने अपने क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) के साथ तत्काल प्रभाव से अपना कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया। दोनों के बीच आपसी समझौते के बाद यह खबर सामने आई। इसके बाद मैन यूनाइटेड ने एक बयान भी जारी किया। 

ट्वीट कर दी जानकारी
रोनाल्डो के मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने पर क्लब ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा- क्रिस्टियानो रोनाल्डो तत्काल प्रभाव से मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ रहे हैं। आपसी समझौते के बाद यह फैसला हुआ है। क्लब उन्हें टीम के लिए 2 सीजन बिताने और शानदार योगदान देने के लिए धन्यवाद देते हैं। बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से 2021 में जुड़े थे। दोनों के बीच 216 करोड़ रुपए की भारी-भरकम डील हुई थी। उन्होंने टीम के लिए कुल 346 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 145 गोल दागे। इससे पहले रोनाल्डो 2003 से 2009 के बीच मैनचेस्टर के लिए खेल चुके हैं। लेकिन इसके बाद उन्होंने जुवेंटस की लिए खेलना शुरू किया था। फिलहाल रोनाल्डो वर्ल्ड कप 2022 के लिए कतर में मौजूद है।

रोनाल्डो ने लगाया था आरोप 
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पियर्स मॉर्गन को एक इंटरव्यू के दौरान कहा था। एलेक्स फर्ग्यूसन के जाने के बाद क्लब के मैनेजर एरिक टैन हेग के लिए मेरे मन में कोई सम्मान नहीं है, क्योंकि वह मेरे लिए समान नहीं दिखाते हैं और अगर वह मेरे लिए समान नहीं दिखाते तो मैं उनके लिए कभी समान नहीं रखूंगा। इसके अलावा उन्होंने एक और इंटरव्यू में कहा था कि एरिक टैन हेग ही नहीं बल्कि क्लब के तीन-चार अन्य अधिकारी भी उन्हें बाहर करने का प्रयास कर रहे हैं और मुझे धोखा दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें FIFA World Cup 2022: सउदी अरब ने थामा अर्जेंटीना का विजय रथ, 36 जीत के बाद कतर में मिली गजब की हार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios