FIFA के मंच पर नोरा का जलवा, 8.5 लाख लोगों ने किया लाइक, देखें वीडियो

| Nov 30 2022, 08:05 AM IST

FIFA के मंच पर नोरा का जलवा, 8.5 लाख लोगों ने किया लाइक, देखें वीडियो

सार

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही इन दिनों फीफा के मंच पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह फीफा वर्ल्ड कप एंथम लाइट द स्काई पर थिरकते दिख रही है।

स्पोर्ट्स डेस्क : इस समय पूरी दुनिया में फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022) की धूम नजर आ रही है। ऐसे में हमारे फिल्मी सितारे इससे अछूते कैसे रह सकते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री और फेमस डांसर नोरा फतेही (Nora fatehi) फीफा विश्व कप 2022 में प्रस्तुति देने के लिए कतर पहुंची। जिसका वीडियो हाल ही में नोरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम का अकाउंट पर शेयर किया। जिसमें वह फीफा के एंथम लाइट द स्काई पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। आइए  आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो...

फीफा में नोरा का अंदाज 
नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बीच मंगलवार को उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह कतर में फीफा वर्ल्ड कप का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- "फीफा फैन फेस्टिवल अद्भुत अनुभव होगा। दुनिया भर के प्रशंसकों को अरब संस्कृति से परिचित कराया जाएगा, जो मेरी कहानी का भी हिस्सा है। हम सभी एक साथ एक महान फुटबॉल पार्टी मना सकते हैं। हमारी टीम कई आश्चर्य की तैयारी कर रही है। एक ऐतिहासिक प्रदर्शन के लिए।" 

Subscribe to get breaking news alerts

ऐसा दिखा नोरा का लुक
इस वीडियो में नोरा के लुक की बात की जाए तो वह ब्लू कलर का स्वेट पेंट और जर्सी पहनी है और उसको व्हाइट कलर के क्रॉप ट्यूब टॉप के साथ पेयर किया है। अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा ने हूप्स इयररिंग्स पहने हैं और फीफा के गाने को सुनकर वह काफी इंजॉय करती नजर आ रही हैं।

वायरल हुआ नोरा का वीडियो 
सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का फीफा वर्ल्ड कप के स्टेज से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लगभग 8.5 लाख लोग इसे लाइक कर चुके हैं। बता दें कि नोरा फतेही दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली अरब कलाकार हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 42 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इससे पहले नोरा ने अपने एक प्रैक्टिस का भी एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह फीफा फैन फेस्ट में परफॉर्मेंस की तैयारी करती नजर आ रही थी। बता दें कि फीफा फैन फेस्ट दोहा के  अल बिद्दा पार्क में होगा।

यह भी पढ़ें: बीवी के लिए कुली बन गए युजी चहल, साथी खिलाड़ी ने खोली पोल, देखें वीडियो

 एक-दो नहीं 6 लड़कियों को डेट कर चुका है ये फुटबॉल खिलाड़ी, एक से तो बच्चा होने के बाद हुआ अलग

 
Read more Articles on