Asianet News Hindi

कोरोना के कहर से नहीं बच पाया ये फुटबॉलर, भारत के लिए मैच खेलने पर संकट के बादल

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। फिलहाल वह क्वारंटीन है और रिकवर कर रहे हैं। 

Indian Footballer Sunil Chhetri Tests Positive For Coronavirus dva
Author
Mumbai, First Published Mar 12, 2021, 8:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना की नई वेव का कहर भी दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। अब तक कई लोग इसकी चपेट में आ गए है। हाल ही में भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri ) भी कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। फिलहाल वह क्वारंटीन है और रिकवर कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि 'यह खुश होने वाली अपडेट नहीं है, लेकिन मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं। अच्छी बात यह है कि मैं ठीक महसूस कर रहा हूं, जल्द ही फुटबॉल पिच पर वापसी करूंगा। आप सभी को भी हमेशा सुरक्षा संबंधी सावधानियां बरतनी चाहिए।'

इस फुटबॉल लीग से छेत्री हो सकते है बाहर
बता दें कि भारत और ओमान के बीच 25 मार्च से 29 मार्च तक यूएई में फ्रेंडली मुकाबले खेलने हैं। हालांकि यह देखने वाली बात होगी कि छेत्री इन मैचों में जगह बना पाते हैं या नहीं। बता दें कि भारतीय टीम 2019 से कोई भी इंटरनेशनल फुटबॉल मैच नहीं खेला है। वहीं, सुनील छेत्री ने हाल ही में इंडियन सुपर लीग (ISL) के सातवें सीजन में बेंगलुरु FC का नेतृत्व किया था, लेकिन प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर रहने के कारण ये टीम सीरीज से बाहर हो गई है। आईएसएल के 20 मैचों में छेत्री ने सिर्फ 8 गोद किए थे।

वैसे, छेत्री भारत के टॉप स्कोरर रहे हैं। उनके शानदार प्रदर्शन के लिए, उन्हें 2017-18 आईएसएल सीजन में "हीरो ऑफ द लीग" खिताब से सम्मानित किया गया और उन्हें साल 2017 के लिए "AIFL प्लेयर ऑफ द ईयर" भी चुना गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios