खूबसूरत ड्रेस पहन रोनाल्डो का मैच देख पहुंची गर्लफ्रेंड, लेकिन खिलाड़ी को नहीं खिलाया तो कोच को लगाई फटकार

| Dec 08 2022, 08:33 AM IST

खूबसूरत ड्रेस पहन रोनाल्डो का मैच देख पहुंची गर्लफ्रेंड, लेकिन खिलाड़ी को नहीं खिलाया तो कोच को लगाई फटकार
खूबसूरत ड्रेस पहन रोनाल्डो का मैच देख पहुंची गर्लफ्रेंड, लेकिन खिलाड़ी को नहीं खिलाया तो कोच को लगाई फटकार
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

बुधवार को फीफा वर्ल्ड कप 2022 में पुर्तगाल और स्विट्जरलैंड का मैच हुआ। लेकिन इस मैच में पुर्तगाल के स्टार प्लेयर और कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बेंच पर बिठाए जाने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने पुर्तगाल के कोच सैंटोस को फटकार लगाई।

स्पोर्ट्स डेस्क : इस समय पूरी दुनिया में फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) का क्रेज देखा जा रहा है। हर दिन धमाकेदार मैच हो रहे हैं और यह लीग अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंचती जा रही है। हर मैच बहुत इंटरेस्टिंग और खास होता जा रहा है। बुधवार को स्विट्जरलैंड और पुर्तगाल (Portugal vs Switzerland) के बीच धमाकेदार मैच हुआ। जिसमें पुर्तगाल ने 6-1 से जीत दर्ज कर ली। लेकिन इस मैच में पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को खेलने का मौका नहीं मिला। उन्हें पूरे मैच में बेंच पर बैठा दिया गया। उनकी जगह गोंकालो रामोस को  डेब्यू करने का मौका दिया गया। हालांकि, रोनाल्डो को मैच में नहीं देखना उनके फैंस के साथ उनकी गर्लफ्रेंड को भी रास नहीं आया और उन्होंने कोच सैंटोस को ही फटकार लगा दी।

इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए निकाली भड़ास
क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर एक पोस्ट लिखा कि- बधाई पुर्तगाल। जबकि 11 खिलाड़ियों ने राष्ट्रगान गाया था, सभी कैमरे आप पर थे। कितने शर्म की बात है कि हम 90 मिनट तक दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का लुत्फ नहीं उठा पाए। भीड़ ने तुम्हें पुकारा और तुम्हारा नाम लेना बंद नहीं किया। आइए आशा करते हैं कि भगवान और आपका सच्चा दोस्त फर्नांडो करीब रहें और हमें एक और जादुई रात का अनुभव कराएं।

Subscribe to get breaking news alerts

कोच ने दी सफाई 
पुर्तगाल के कोच सैंटोस ने रोनाल्डो को बेंच पर बिठाए जाने पर सफाई देते हुए कहा कि पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी को बेंच पर बिठाने का निर्णय रणनीतिक था और कुछ नहीं, जो दक्षिण कोरिया के खिलाफ उनके प्रतिस्थापन से संबंधित नहीं था। बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो 2008 के बाद पहली बार किसी बड़े टूर्नामेंट में पुर्तगाल के लिए नहीं खेले हैं। रोनाल्डो की जगह गोंकालो रामोस ने डेब्यू किया और  हैट्रिक बनाकर सभी को चौंका दिया। उनके गोल के चलते पुर्तगाल ने स्विट्जरलैंड को 6-1 से ध्वस्त किया।

ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आई जॉर्जिना
इस पोस्ट के अलावा जॉर्जिना की तस्वीरों की बात की जाए तो उसमें वह ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने ग्रे कलर का श्रग कैरी किया है। उनका लुक बहुत ही एलीगेंट लग रहा है और उन्हें गले में एक मोटी सी चेन पहनी हुई है कानों में स्ट्डस इयररिंग्स पहनकर बालों को उन्होंने टाई किया हुआ है। इन तस्वीरों में जॉर्जिना बेहद ग्लैमरस लग रही हैं और 51 लाख से ज्यादा लोग उनकी इस तस्वीर को लाइक कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें FIFA World Cup: ब्राजील से मिली हार के बाद दक्षिण कोरिया में बवाल, कोच को देना पड़ गया इस्तीफा