Asianet News Hindi

एक मां को परेशान देखकर पुलिसवाला बोला-आप वोट डालकर आइए, तब तक मैं इसे खिलाता हूं

चुनाव के दौरान ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मी सिर्फ कानून व्यवस्था बनाए रखने का काम नहीं करते, इस दौरान उन्हें सामाजिक और नैतिक दायित्व निभाते भी देखा जा सकता है। यह तस्वीर आंध्र प्रदेश के एक पुलिसकमी है, जिसकी ड्यूटी तमिलनाडु में 6 अप्रैल को हुए विधानसभा चुनाव की वोटिंग के दौरान लगी थी। इस बच्चे की मां वोट डालने गई, तो पुलिसवाले ने बच्चे को संभाला।

Viral picture during election in Tamil Nadu, mother policeman newborn and duty kpa
Author
Chennai, First Published Apr 7, 2021, 12:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चेन्नई, तमिलनाडु. इलेक्शन के दौरान कई ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं, जो खूब वायरल होती हैं। यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल है। चुनाव के दौरान ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मी सिर्फ कानून व्यवस्था बनाए रखने का काम नहीं करते, इस दौरान उन्हें सामाजिक और नैतिक दायित्व निभाते भी देखा जा सकता है। यह तस्वीर आंध्र प्रदेश के एक पुलिसकर्मी की है, जिसकी ड्यूटी तमिलनाडु में 6 अप्रैल को हुए विधानसभा चुनाव की वोटिंग के दौरान लगी थी। इस बच्चे की मां वोट डालने गई, तो पुलिसवाले ने बच्चे को संभाला।

जानें पूरा मामला..
इस फोटो को आंध्र प्रदेश पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। यह कांस्टेबल अनंतपुर (Anantapur) में तैनात है। इसकी तमिलनाडु चुनाव में ड्यूटी लगाई थी। जब एक महिला बच्चे के साथ वोट डालने पहुंची, तो उसे समझ नहीं आ रहा था कि बच्चे को किसके पास सौंपे। उसे परेशान देखकर कांस्टेबल ने कहा कि आप वोट डालकर आइए, तब तक मैं बच्चे को संभालता हूं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios