Asianet News HindiAsianet News Hindi

199 रुपए का प्लान; जियो-एयरटेल-वोडाफोन में किसका है सबसे बढ़िया

रिलायंस जियो, वोडाफोन और एयरटेल ने 199 रुपए वाला प्लान अपने कस्टमर्स के लिए पेश किया है, लेकिन प्लान की वैलिडिटी और फायदे तीनों में अलग-अलग हैं। 

199 rupees plan, which is the best in Jio-Airtel-Vodafone MJA
Author
New Delhi, First Published Jul 1, 2020, 6:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनियां कस्टमर्स को जोड़ने के लिए हमेशा कोई न कोई नया प्लान लेकर आती रहती हैं। अभी मार्केट में मुख्य रूप से रिलायंस जियो, वोडाफोन और एयरटेल के बीच कॉम्पिटीशन है। इन तीनों कंपनियों के कुछ प्लान एक ही कीमत में एवेलेबल हैं। रिलायंस जियो, वोडाफोन और एयरटेल ने 199 रुपए वाला प्रीपेड प्लान अपने कस्टमर्स के लिए पेश किया है, लेकिन प्लान की वैलिडिटी और फायदे तीनों में अलग-अलग हैं।

जियो 
199 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में जियो यूजर्स को रोज 1.5 जीबी का डाटा दे रही है। इस तरह इस प्लान में यूजर को कुल 42 जीबी का डाटा मिलेगा। जियो के इस प्लान में जियो से जियो पर अनलिमिटेड कॉल हो सकेगी और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1000 मिनट मिलेंगे। साथ ही, रोज 100 एसएमएस और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है।

एयरटेल
एयरटेल के 199 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है। इसमें रोज 1 जीबी डाटा और 100 एसएमएस करने की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा, इसमें किसी भी नेटवर्क पर अलिमिटेड कॉल किया जा सकता है।

वोडाफोन
वोडाफोन के 199 रुपए वाले प्लान में 1 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिल रहे हैं। इस प्रीपेड प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल किया जा सकता है। इसके अलावा 499 रुपए वाला वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन और 999 रुपए वाला वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 24 दिन की है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios