Asianet News Hindi

13 अक्टूबर को Apple लॉन्च करेगी iPhone 12, स्टीव जॉब्स थिएटर से स्ट्रीम होगा वर्चुअल इवेंट

एप्पल (Apple) 13 अक्टूबर को एक स्पेशल वर्चुअल इवेंट में  i-Phone 12 लॉन्च करने जा रही है। इसके लिए कंपनी ने इनविटेशन भेजे हैं, जिसमें  'Hi, Speed' टैगलाइन दी गई है।
 

Apple will launch i-Phone 12 on 13 October, company sends invitations for special virtual event MJA
Author
New Delhi, First Published Oct 7, 2020, 3:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क। एप्पल (Apple) 13 अक्टूबर को एक स्पेशल वर्चुअल इवेंट में  i-Phone 12 लॉन्च करने जा रही है। इसके लिए कंपनी ने इनविटेशन भेजे हैं, जिसमें  'Hi, Speed' टैगलाइन दी गई है। यह वर्चुअल इवेंट स्टीव जॉब्स थिएटर (Steve Jobs Theatre) से स्ट्रीम किया जाएगा। इवेंट भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे शुरू होगा। 

दूसरे प्रोडक्ट्स भी हो सकते हैं लॉन्च
एप्पल  (Apple) के इस इवेंट में आईफोन की नई सीरीज के साथ छोटा होमपॉड (HomePod) स्मार्ट स्पीकर, ओवर ईयर हेडफोन, नया एप्पल टीवी स्ट्रीमिंग बॉक्स और लोकेशन ट्रैकिंग डिवाइस भी लॉन्च किया जा सकता है। इसमें ‘Hi, Speed’ की टैगलाइन को लेकर भी कई तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं। आम तौर पर इससे पता चलता है कि क्या लॉन्च होने वाला है। लॉन्चिंग इवेंट के इनविटेशन में कई गोल्डन रिंग दिए गए हैं। इससे यह संकेत मिलता है कि फोन में कई कैमरे हो सकते हैं।

दूसरा बड़ा इवेंट
अक्टूबर का यह इवेंट एप्पल का इस साल का दूसरा बड़ा इवेंट होगा। पिछले महीने एप्पल ने एक घंटे का इवेंट आयोजित किया था। इसमें एप्पल वॉच सीरीज 6 (Apple Watch Series 6) और नया iPad Air लाया गया था। हालांकि, एप्पल ने सितंबर के इवेंट के दौरान आने वाले iPhone 12 के बारे में कोई घोषणा नहीं की थी।

आ सकते हैं 4 नए मॉडल
13 अक्टूबर के इवेंट में iPhone 12 के आने की उम्मीद है। एप्पल ने पहले ही घोषणा की थी कि अगले जनरेशन का iPhone कुछ देर से आएगा। अमेरिका के कैलिफोर्निया बेस्ड एप्पल ने पहले भी आईफोन की रिलीज में देर की थी।  iPhone X नवंबर 2017 में  आया था। इस साल एप्पल 4 नए आईफोन मॉडल लॉन्च कर सकता है। इसमें 5.4 इंच का iPhone 12, 6.1 इंच का iPhone 12 Max, 6.1 इंच का iPhone 12 Pro और 6.7 इंच का iPhone 12 Pro शामिल है। चारों नए आईफोन मॉडल में बेहतर डिजाइन, नए A14 प्रोसेसर, छोटी नॉच और बेहतर कैमरे के साथ आ सकते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios