Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंडिया में तहलका मचाने आई boAt Watch Matrix, एक चार्ज में चलेगी 7 दिन, हेल्थ पर भी रखेगी कड़ी नजर

 BoAt Watch Matrix प्रीमियम और स्लीक 2.5D कर्व्ड डिज़ाइन के साथ आता है। इसके अलावा, यह SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, स्टेप काउंटर, हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकर जैसे सेंसर से लैस है।

boAt Watch Matrix smartwatch has been launched in India price specifications features tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Jan 19, 2022, 9:19 PM IST

टेक डेस्क. BoAt ने आज भारत में Matrix नाम की अपनी नई प्रीमियम स्मार्टवॉच की घोषणा की। boAt Watch Matrix AMOLED डिस्प्ले वाली कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है। BoAt Watch Matrix प्रीमियम और स्लीक 2.5D कर्व्ड डिज़ाइन के साथ आता है। इसके अलावा, यह SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, स्टेप काउंटर, हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकर जैसे सेंसर से लैस है। Watch Matrix boAt क्रेस्ट ऐप के साथ कनेक्ट भी हो जाती है जिसकी मदद से आप अपने हेल्थ पर नजर रख सकते हैं। BoAt Watch Matrix की शुरुआती कीमत 3,999 रुपए है। स्मार्टवॉच अमेज़न इंडिया और boAt की ई-कॉमर्स वेबसाइट पर तीन कलर ऑप्शन – ओशन ब्लू, पिच ब्लैक और ट्वीलाइट ग्रे में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

Boat Watch Matrix की स्पेसिफिकेशन

boAt Watch Matrix में 1.69-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसकी पिक्सल डेनसिटी 341ppi है और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (AOD) के लिए सपोर्टभी दिया गया है। यूजर क्रेस्ट (Crest)  ऐप के की मदद से 100 से भी ज्यादा वॉच फ़ेस के कैटलॉग में से चुन सकते हैं। स्मार्टवॉच 2.5डी मैटेलिक फिनिश में आती है। इसमें SpO2 मॉनिटर, स्टेप काउंटर, हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकर की सुविधा है, जो एंड्रॉइड और आईओएस पर उपलब्ध boAt क्रेस्ट साथी ऐप के साथ नियमित रूप से डेटा को सिंक करता है। स्मार्टवॉच में 3ATM तक वाटर रेजिस्टेंस की सुविधा है। यह म्यूजिक और कैमरा कन्ट्रोल फीचर के साथ आता है।

boAt Watch Matrix की फीचर्स

boAt वॉच मैट्रिक्स एक स्मार्ट एक्टिविटी ट्रैकर के साथ आता है जो डेली कैलोरी बर्न, फफुट स्टेप और वाकिंग डिस्टेंस की गई दूरी को रिकॉर्ड करता है। स्मार्टवॉच 11 एक्टिव स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है जिसमें रनिंग, वॉकिंग, क्लाइंबिंग, स्पिनिंग, साइकलिंग, एलिप्टिकल, रोइंग मशीन, योगा, बास्केटबॉल, रोप स्किपिंग शामिल हैं। boAt का दावा है कि वॉच मैट्रिक्स आपको एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चलेगी जबकि AOD ( Always On Display) को चालू करने से यह 2 दिनों तक कम हो जाएगी।

ये भी पढ़ें- 

Airtel बनाम Jio और Vi में चुनिए 150 रुपए के अंदर सबसे किफायती प्रीपेड प्लान, डेटा के साथ मिलेगा कॉलिंग

इंडिया में लॉन्च हुआ Xiaomi 11T Pro 5G स्मार्टफोन, महज 17 मिनट में होगी फुल चार्ज, ऑफर जान खरीदने की सोचेंगे

होश उड़ाने आई Zebronics की धमाकेदार Smartwatch, फुल चार्ज में चलेगी 7 दिन तक; कीमत भी काफी कम

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios