Asianet News Hindi

फ्लिपकार्ट भारत में बेचेगा 'Nothing Ear 1' वायरलेस ईयरबड्स, नो कॉस्ट EMI का भी मिलेगा ऑप्शन

 'द नथिंग ईयर 1' को इस साल जून में लॉन्च किया जाना था, लेकिन लॉन्च में थोड़ी देरी हुई है और जल्द ही इसके लांच की तारीख का एलान किया जा सकता है। 
 

Flipkart to sell Nothing Ear 1 wireless earbuds in India pwa
Author
New Delhi, First Published Jun 28, 2021, 3:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. वन प्लस के को-फाउंडर कार्ल पेई ने घोषणा करते हुए कहा कि उनका नया कन्जयूमर टेक वेंचर 'नथिंग टुडे' फ्लिपकार्ट के साथ पार्टनरशिप कर इंडियन तकनीकी क्षेत्र में प्रवेश करेगा। ताकि वह अपने पहले उत्पाद, 'नथिंग ईयर' नामक वायरलेस ईयरबड्स को बेच सके।  'द नथिंग ईयर 1' को इस साल जून में लॉन्च किया जाना था, लेकिन लॉन्च में थोड़ी देरी हुई है और जल्द ही इसके लांच की तारीख का एलान किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें- टेलीग्राम ने एड किया नया फीचर, 30 लोग एक साथ कर सकेंगे वीडियो कॉल

वैश्विक लांचिंग के साथ इस प्रोडेक्ट को भारत में लांच किया जाएगा। फ्लिपकार्ट के अनुसार, कंपनी में उपलब्ध होने के बाद इसे 'नो कॉस्ट ईएमआई' ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। मई में जारी एक रिपोर्ट के आधार पर, 'नथिंग ईयर 1' TWS को स्वीडिश इलेक्ट्रॉनिक्स हाउस टीनएज इंजीनियरिंग द्वारा डिजाइन सिद्धांतों के मूल के रूप में minimal aesthetics के साथ सह-डिज़ाइन किया गया है।

कार्ल पेई ने ट्वीट कर कहा- 'ईयर 1' केवल " शुरुआत है और आगे की लंबी और रोमांचक यात्रा में पहला कदम है। कंपनी के साथ फ्लिपकार्ट की साझेदारी की घोषणा लंदन स्थित कंपनी द्वारा यूके में ईयरबड्स बेचने के लिए स्मार्टटेक और सेल्फ्रिज के साथ साझेदारी करने के कुछ दिनों बाद की गई थी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios