Asianet News HindiAsianet News Hindi

JioPhone Next की प्री बुकिंग इसी हफ्ते से शुरू होने की उम्मीद, जानें किन-किन फीचर्स के साथ आएगा फोन

रिलायंस जियो 10 सितंबर को अपना नया किफायती स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। इसकी प्री-बुकिंग इसी हफ्ते शुरू होने की उम्मीद है।
 

JioPhone Next Pre booking starts this week launched from September 10
Author
New Delhi, First Published Aug 29, 2021, 2:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. जियोफोन नेक्स्ट का इंतजार करने वालों के लिए बड़ी खबर है। Reliance Jio अगले हफ्ते से JioPhone Next को प्री-ऑर्डर के लिए खोल सकता है। जियोफोन नेक्स्ट एक कम कीमत वाला स्मार्टफोन है, जिसे रिलायंस जियो और गूगल के कोलेबरेसन से डेवलेप किया गया है। 

10 सितंबर से मिलने लगेगा फोन
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने 44वें रिलायंस इंडस्ट्रीज की एनुअल मीटिंग में जियोफोन नेक्स्ट को लेकर ऐलान किया था। मुकेश अंबानी ने कहा था कि जियोफोन नेक्स्ट 10 सितंबर यानी गणेश चतुर्थी के दिन से बाजार में मिलना शुरू हो जाएगा। 

फोन की खासियत क्या होगी?
जियो की एजीएम मीटिंग में जियोफोन नेक्स्ट के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक,  स्मार्टफोन क्वालकॉम के एंट्री-लेवल स्नैपड्रैगन 215 क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1.3GHz क्लॉक स्पीड के साथ होगा। 

इसके अलावा JioPhone नेक्स्ट दो अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 2 जीबी और 3 जीबी रैम को 16 जीबी और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा जियोफोन नेक्स्ट में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले हो सकता है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1, 440 पिक्सल होगा। बैटरी 2500 एमएएच की होगी।

फोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगाफिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन की कीमत 3,499 रुपए होगी। 

इसे भी पढ़ें- 

फेसबुक अपने यूजर्स को जल्द देगा 2 नए फीचर्स, अब वीडियो कॉल के लिए नहीं होगी इस ऐप की जरूरत

अब whatsapp से बुक कर सकते हैं वैक्सीन के लिए स्लॉट, इस नंबर पर करना होगा मैसेज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios