Asianet News HindiAsianet News Hindi

अगर आपका रोज मिलने वाला डेटा हो गया है खत्म, तो 50 रुपये से कम में ये हैं बेस्ट प्लान

रोज मिलने वाला डेटा खत्म होने के बाद भी आप रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के 50 रुपये से कम डेटा पैक डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं  

reliance jio airtel vodafone idea best data booster plan under 50 rupees kpm
Author
New Delhi, First Published Dec 13, 2019, 11:07 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली: जियो, एयरटेल और वोडाफोन के कई ऐसे यूजर्स हैं, जो पैक में मिलने वाले दैनिक डेटा का पूरी तरह इस्तेमाल कर लेते है, ऐसे में उन्हें और डेटा की जरूरत होती है। ऐसे यूजर्स के लिए कंपनियां बूस्टर डेटा पैक ऑफर करती हैं। इन डेटा पैक से रिचार्ज करके आप रोज मिलने वाला डेटा खत्म होने के बाद भी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। तो आइये हम आपको रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के 50 रुपये से कम के डेटा पैक के बारे में बताते हैं।

रिलायंस जियो

50 रुपये से कम में जियो के पास दो डेटा पैक हैं। एक 11 रुपये का वाउचर है, जिसमें 400 एमबी डेटा मिलेगा। दूसरा, 21 रुपये का प्लान है, जिसमें 1 जीबी डेटा मिलता है। इन दोनों डेटा पैक की वैलिडिटी आपके मौजूदा प्लान तक है, यानी आपके मौजूदा अनलिमिटेड प्लान की वैलिटिडी तक इन पैक में मिलने वाला डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इन दोनों के अलावा  51 रुपये का भी एक डेटा पैक जियो ऑफर करता है, जिसमें आपको मौजूदा प्लान तक वैलिडिटी के साथ 3 जीबी डेटा मिलता है।

वोडाफोन

इस रेंज में वोडाफोन के दो डेटा पैक हैं। इनमें एक पैक 16 रुपये और दूसरा 48 रुपये का है। 16 रुपये वाले में 1 दिन की वैलिडिटी के साथ 1 जीबी और 48 रुपये वाले में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 3 जीबी डेटा मिलेगा।

एयरटेल

50 रुपये से कम में एयरटेल सिर्फ एक डेटा पैक ऑफर करता है। 48 रुपये के इस प्लान में आपको 3 जीबी डेटा मिलेगा। इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है।

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios