Asianet News HindiAsianet News Hindi

रिलायंस जियो ने बंद किए सबसे किफायती प्लान, इसी साल फरवरी में किया था शुरू

रिलायंस जियो ने अपने सबसे सस्ते दो प्लान बंद कर दिए हैं। इन्हें रिलायंस जियो की वेबसाइट से हटा लिया गया है। ये प्लान इसी साल फरवरी में लाए गए थे।

Reliance Jio discontinued its two cheap and affordable plans MJA
Author
New Delhi, First Published Jul 20, 2020, 4:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क। रिलायंस जियो ने अपने सबसे सस्ते दो प्लान बंद कर दिए हैं। इन्हें रिलायंस जियो की वेबसाइट से हटा लिया गया है। ये प्लान इसी साल फरवरी में लाए गए थे। ये शॉर्ट टर्म वैलिडिटी वाले प्लान थे और इनकी कीमत 100 रुपए के अंदर थी। अब जियो यूजर्स ये सस्ते प्लान रिचार्ज नहीं करा सकेंगे। 

69 रुपए वाला प्लान
69 रुपए वाले इस प्लान में यूजर्स को 14 दिन की वैलिडिटी के साथ 7 जीबी डेटा और रोज 25 एसएमस मिलते थे। इस प्लान में जियो से जियो पर अनलिमिटेड कॉल और दूसरे नेटवर्क पर 250 मिनट का टॉकटाइम मिलता था। इस प्लान में जियो ऐप्स को कॉम्पलिमेंटरी एक्सेस किया जा सकता था।

49 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में भी कस्टमर्स को 14 दिन की वैलिडिटी मिलती थी। इसमें 2 जीबी डेटा मिलता था। इस प्लान में यूजर्स जियो से जियो पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते थे और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 250 मिनट मिलते थे। 

कब शुरू किए गए थे ये प्लान
ये प्लान इसी साल फरवरी में शुरू किए गए थे। ये जियो वेबसाइट पर जियो फोन यूजर्स के लिए अलग कैटेगरी में लिस्ट किए गए थे। अब इनके बंद हो जाने पर जियो का सबसे सस्ता प्लान 75 रुपए का है। इसमें 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा 3 जीबी डेटा, जियो से जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 500 मिनट मिलते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios